क्रुणाल पांड्या दिखे एक विडियो में गुस्सा थे

वेलिंगटन में खेले जा रहे टी20 सीरीज के पहले मैच में ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या और कीवी टीम के बल्लेबाज टिम सेफर्ट के बीच तनातनी देखने को मिली. दरअसल सेफर्ट की वजह से क्रुणाल पांड्या केन विलियमसन को आउट करने से चूक गए, जिसकी वजह से उन्हें गुस्सा आ गया. क्रुणाल इतना भड़के हुए थे कि अंपायर को उन्हें शांत कराना पड़ा.

क्या था मामला?

न्यूजीलैंड की पारी के 9वें ओवर में केन विलियमसन बल्लेबाजी कर रहे थे. क्रुणाल की पहली ही गेंद पर उन्होंने हवा में शॉट खेला. गेंद इतनी हवा में थी कि क्रुणाल कैच लपक सकते थे, लेकिन टिम सेफर्ट रास्ते में थे और क्रुणाल उनसे टकरा गए. क्रुणाल कैच नहीं लपक पाए और वो भड़क गए. क्रुणाल ने टिम सेफर्ट के खिलाफ फील्डिंग में बाधा पहुंचाने की अपील भी कर डाली लेकिन अंपायर ने उसे नकार दिया. क्रुणाल बेहद गुस्से में थे और अंपायर को उन्हें शांत कराना पड़ा

टिम सेइफर्ट ने भारतीय टीम के खिलाफ जबर्दस्त बल्लेबाजी की. उन्होंने 43 गेंदों में सात चौके और छह छक्कों की मदद से 84 रनों की तूफानी पारी खेली. न्यूजीलैंड ने वेस्टपैक स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टी-20 मैच में भारत के सामने 220 रनों की चुनौती रखी है. जो कि टी20 में न्यूजीलैंड का सबसे बड़ा स्कोर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *