अलमास के शतक पर भारी पड़ी अवनीश की पारी

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच अवनीश सिंह (नाबाद 95 रन, 95 गेंद, 13 चौके, दो छक्के) की शानदार पारी और आगा शाहिद (24 रन पर पांच विकेट) की धारदार गेंदबाजी से ध्रुव क्रिकेट अकादमी ने द्वितीय गुरचरण कौर साहनी स्मारक क्रिकेट टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल में साउंड इमेजेस को सात विकेट से हराते हुए फाइनल में प्रवेश किया।
द्वितीय गुरचरण कौर साहनी स्मारक क्रिकेट टूर्नामेंट
एलडीए स्टेडियम पर खेले गए सेमीफाइनल में साउंड इमेजेस ने निर्धारित 40 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 190 रन बनाए। टीम से अलमास शौकत (105 रन, 118 गेंद, 8 चौके, पांच छक्के) ने शतक जड़ा लेकिन उन्हें अन्य बल्लेबाजों का सहयोग नहीं मिल सका। राहुल राय ने 15, मुनिंद्र मौर्या ने 14 और अम्बिकेश्वर नेे 12 रन का योगदान किया। ध्रुव क्रिकेट अकादमी से आगा शाहिद ने पांच विकेट चटकाए। दीपक यादव, मिलन यादव और अभिषेक कौशल को एक-एक विकेट मिला।
ध्रुव अकादमी फाइनल में, साउंड इमेजेस को सात विकेट से दी मात
जवाब में ध्रुव क्रिकेट अकादमी ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 33.2 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाकर मैच जीत लिया। हालांकि टीम की शुरूआत अच्छी नहीं रही और शीर्ष दो विकेट सिर्फ 23 रन पर गिर गए। इसके बाद शिवांश कपूर (47 रन, 61 गेंद, पांच चौके) अवनीश सिंह (नाबाद 95 रन) और अंशित शुक्ला (नाबाद 18) ने शानदार उपयोगी पारियां खेलकर टीम को जीत की मंजिल तक पहुंचाया। साउंड इमेजेस से अनुराग शर्मा, अदील बाकर और नीलेंद्र पी.सिंह को एक-एक विकेट मिला।  टूर्नामेंट का दूसरा सेमीफाइनल कल आरईपीएल क्रूसेडर्स और अखिल इंफ्रा के मध्य एलडीए स्टेडियम पर खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *