हंदवाड़ा मुठभेड़ में घायल जवान ने अस्पताल में तोड़ा दम

जम्मू, 03 मार्च (उदयपुर किरण). कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा के बाबगुंड मुठभेड़ में घायल सीआरपीएफ के एक जवान श्याम नारायण यादव ने रविवार को अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इसके साथ ही इस मुठभेड़ में अब तक सुरक्षाबलों के पांच जवान शहीद हो चुके हैं.

कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा के बाबागुंड में शुक्रवार से जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने अब तक दो आतंकियों को ढेर कर दिया है. क्षेत्र में अन्य आतंकियों के छिपे होने की संभावना के चलते सुरक्षाबलों ने आतंकियों की दबिश के लिए तलाशी अभियान रविवार को भी जारी रखा है. शनिवार को आतंकियों को मार गिराने के लिए पैरा कमांडो का एक दस्ता भी सुरक्षाबलों में शामिल हो गया था. समाचार लिखे जाने तक तलाशी अभियान जारी था.

इस मुठभेड़ के दौरान सीआरपीएफ के एक इन्स्पेक्टर, एक जवान तथा पुलिस के दो जवान शहीद हुए थे जबकि सुरक्षाबलों के सात जवान इस दौरान घायल भी हुए थे. घायलों जवानों में से एक सीआरपीएफ के श्याम नारायण ने रविवार को अस्पताल में उपचार के दौरान दम तौड़ दिया. अब इस मुठभेड़ में शहीद होने वाले जवानों की संख्या पांच हो गई है. दो घायल जवानों का अस्पताल में उपचार अभी जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *