सिद्धू के सपोर्ट के बाद सोशल मीडिया पर शिल्‍पा को मिली रेप की धमकी, कहा- ‘वह लीगल एक्शन…’

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 11 विनर शिल्‍पा शिंदे इन दिनों खूब सुर्खियों में छाई हुई हैं। जिसका कारण है पुलवामा आतंकी हमले को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू के बयान का समर्थन करना। सिद्धू का सपोर्ट करना शिल्‍पा शिंदे को काफी भारी पड़ गया था। लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें जान से मारने और रेप की धमकी तक दे डाली थी। जिसका बाद उन लोगों के खिलाफ शिल्पा अब लीगल ऐक्शन लेंगी। लेकिन बाद में उन्होंने इस बात से साफ इंकार कर दिया है।

आपको बता दें कि शिल्‍पा शिंदे ने एक इंटरव्‍यू के दौरान हाल ही में कहा है कि ऐसा उन्‍हें भी सुनने में आया था। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। किसी पर भी वह कोई लीगल एक्शन नहीं ले रही हैं। उन्होंने कहा कि इस बात से उन्हें कोई भी फर्क नहीं पड़ता है कि कौन क्‍या कहता है? शिल्पा ने कहा कि ‘इन धमकियों का यह भी मतलब नहीं है कि मैं डर कर अपने घर में बैठ जाऊं।’ उन्होंने आगे कहा है कि जिसे जो भी कहना है, वह कहता रहे, लेकिन किसी के खिलाफ वह लीगल एक्शन नहीं लेंगी। ‘हां यह जरूर है कि हमें इस बात पर गंभीरता से सोचना चाहिए कि हमारे देश में महिलाएं कितनी सुरक्षित हैं।’

बता दें कि शिल्पा ने सिद्धू का समर्थन लेते हुए कहा था कि ‘पाजी ने क्या गलत कहा है? लोग उनके बयान को तोड़ मरोड़कर पेश कर रहे हैं। उन्होंने आतंकवाद को कहां सपोर्ट किया है? मैं सहमत हूं कि वो अपने दोस्त इमरान खान के खिलाफ ना बोलकर शायद पॉलिटिकली सही होंगे, लेकिन आपको समझना होगा कि उन्होंने साथ में कई सालों तक खेला है क्योंकि सब उनके पीछे पड़े हैं।’जिसके बाद से ही शिल्पा शिंदे को रेप की और जान से मारने की धमकी मिलने लगी थीं।

गौरतलब है कि पुलवामा में 14 फरवरी को आंतकवादियों की इस कायराना हरकत के बाद नवजोत सिंह सिद्धू के एक बयान के कारण उनपर विवाद खड़ा हो गया था। जिसके बाद लोगों ने उन्हें द कपिल शर्मा शो से बाहर कर दिया गया है। शो में उनकी जगह अब अर्चना पूरण सिंह आ गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *