यूपी-उत्तराखंड को जोड़ने वाली तीन सड़कों का लोकार्पण

ठाकुरद्वारा। लोकसभा चुनाव आचार संहिता से पूर्व सांसद कुंवर सर्वेश सिंह ने यूपी उत्तराखंड को जोड़ने वाली 54 करोड़ की लागत से बनी तीन सड़कों का लोकार्पण किया वहीं एक सड़क का शिलान्यास भी किया है।

डिलारी दोराहा- मलकपुर सेमली- सुरजन नगर होकर खैरुलापुर जसपुर मार्ग के 7 मीटर चौड़ीकरण के साथ 19 किमी रोड का निर्माण 23 करोड़ की लागत से किया गया है। रतूपुरा से शरीफ नगर भायपुर होकर जसपुर तक 7 मीटर चौड़ीकरण के साथ 9.4 किलोमीटर रोड का निर्माण 20 करोड़ की लागत से किया गया है। ठाकुरद्वारा- अलीगंज मार्ग 5.5 मीटर चौड़ीकरण के साथ 7.6 किलोमीटर मार्ग का निर्माण 11 करोड़ रुपये की लागत से किया गया है।
सांसद ने रतूपुरा रोड मंडी समिति से कमालपुरी, ताजपुर बाया ख़बड़िया घाट, पीपल गांव सेहल तक 50 करोड़ की लागत से 42 किलोमीटर मार्ग चौड़ीकरण और सुदृढ़ीकरण का शिलान्यास भी किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में विकास कार्यों के साथ योजनाओं का संचालन बिना किसी भेदभाव के सभी वर्गों के लिए किया गया है। इन सड़कों के निर्माण से दोनों प्रदेशों के बीच यातायात सुगम होगा। क्षेत्र के विकास में मदद मिलेगी। मंडी समिति और त्रिवेणी चीनी मिल से जुड़ाव होने की वजह से किसानों को भी लाभ पहुंचेगा।
 इस अवसर पर लोनिवि के सहायक अभियंता आरके सिंह, सत्येंद्र सिंह, प्रदीप कुमार, अवर अभियंता हरविंद्र सिंह, संजीव कुमार, बलराम भगत जी, नवीन शर्मा, जय कुमार, तेजपाल सिंह, उत्तम सिंह, आशु आशू विश्नोई, कपिल कुमार आदि थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *