मुंबई की जीत में राहुल चाहर व सूर्यकुमार यादव ने दिखाया कमाल

स्पोर्ट्स डेस्क : राहुल चाहर (4 विकेट) की गेंदबाज़ी के बाद सूर्यकुमार यादव (56 रन, 36 गेंद, 7 चौके, 2 छक्के) की पारी से मुंबई ने आईपीएल-2021 के पाचवें मैच में केकेआर को 10 रन से हराया.

केकेआर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया. मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 152 रन बनाये. मुंबई से सूर्य कुमार यादव ने 36 गेंदों में से सर्वाधिक 56 रन बनाये.

मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने 32 गेंद 43 रन की पारी खेली, लेकिन पिछले मुकाबले की तरह मध्य क्रम और निचला क्रम तेजी से आउट हुआ. वही कोलकाता से आंद्रे रसेल ने बेहतरीन गेंदबाजी की और सिर्फ दो ओवर में मुंबई टीम के पांच प्लेयर्स आउट किये. रसेल ने कीरन पोलार्ड, कुणाल पांड्या, मैक्रो यान्सिन, राहुल चाहर और बुमराह को आउट किया.

जवाब में कोलकाता की टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर 142 रन ही बना सकी. शुभमन गिल और नीतीश राणा ने 72 रनों की पार्टनरशिप की. नीतीश राणा ने लगातार दूसरे मुकाबले में अर्धशतक जड़ते हुए 47 गेंदों पर 57 रन बनाये.

शुभमन गिल ने 24 गेंद पर 33 रन बनाये. राहुल चाहर ने गिल का आउट करके इस पार्टनरशिप को तोड़ा. राहुल चाहर ने एक के बाद एक केकेआर के तीन और बल्लेबाजों को आउट कर दिया.

इनमें कप्तान मॉर्गन, नीतिश राणा और राहुल त्रिपाठी भी थे. फिर कुणाल पांड्या ने साकेत को भी आउट कर दिया. इस दौरान रसेल को दो जीवनदान मिले.

कुणाल पांड्या व बुमराह ने उनके कैच छोड़ दिया. लेकिन वो इनका फायदा नहीं उठा पाये. रसेल ट्रेंट बोल्ट की फुल लेंथ गेंद पर 9 रन बनाकर वो सीधे बोल्ट को ही कैच दे बैठे. अगली ही गेंद पर ट्रेंट बोल्ट ने पैट कमिंस को आउट करके मुंबई को इस मैच में जीत दिलाई.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें dastaktimes.org के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos

The post मुंबई की जीत में राहुल चाहर व सूर्यकुमार यादव ने दिखाया कमाल appeared first on Dastak Times.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *