प्रियंका ने की IAF की तारीफ, पाकिस्तान को लग गई मिर्ची

पुलवामा हमले के बाद देश में परिस्थितियां कुछ अलग ही हैं. आज हर कोई आतंकवाद के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग कर रहा है. हाल ही में भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के आतंकी ठिकानों पर हमला कर दिया था जिसमें कई आतंकवादी मारे गए. इस कार्य की लोगों समेत बॉलीवुड के सितारों ने भी जमकर तारीफ की और इस कार्यवाही को जायज ठहराया. इस कार्यवाही पर प्रियंका चोपड़ा ने भी इंडियन एयर फोर्स का सपोर्ट किया और सोशल मीडिया पर कमेंट किया जो कि अब पाकिस्तान को रास नहीं आ रहा है.

पाकिस्तान ने डाली है एक याचिका

पाकिस्तान के आतंकी ठिकानों पर इंडियन एयर फोर्स के हवाई हमले की तारीफ करने के बाद प्रियंका के खिलाफ पाकिस्तान ने एक ऑनलाइन याचिका डाली है, जिसमें उन्हें UNICEF के गुडविल एंबेसडर पद से हटाने की मांग की जा रही है. इस याचिका के मुताबिक, दो देशों के बीच अगर न्यूक्लियर वॉर होती है तो इससे सिर्फ त्रासदी होगी. UNICEF के गुडविल एंबेसडर होने की वजह से प्रियंका को इस बात को सपोर्ट नहीं करना चाहिए था. उन्होंने ऐसे समय में निष्पक्ष होना चाहिए था. लेकिन उन्होंने IAF को सपोर्ट किया. ऐसे में वो UNICEF के गुडविल एंबेसडर पद के लायक नहीं हैं.

पुलवामा में हुए थे 40 जवान शहीद

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इस याचिका पर सैकड़ों लोगों ने साइन किया है. लेकिन इस याचिका में जैश-ए-मोहम्मद का नाम तक नहीं है. जबकि इसी संगठन ने पुलवामा हमले की जिम्मेदारी ली थी जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *