आगरा के शाहान, बेंगलुरू के मिहिर जेके टायर नेशनल कार्टिंग चैम्पियनशिप के दूसरे राउंड में चमके

बेंगलुरू। आगरा के शाहान अली और बेंगलुरू के मिहिर सुमन अवालाक्की ने जेके टायर-एफएमएससीआई नेशनल कार्टिंग चैम्पियनशिप के दूसरे राउंड में रोटेक्स क्लास में लीड बरकरार रखी है. बेंगलुरू के बाहरी इलाके में स्थित मेको कार्टोपिया में आयोजित की जा रही इस चैम्पियनशिप में एमस्पोर्ट के शाहान ने सप्ताहांत में शानदार प्रदर्शन करते हुए रेस-1 अपने नाम किया और रेस-2 में दूसरा स्थान हासिल किया. शाहान ने इस राउंड से 86 अंक हासिल किए और अपने कुल अंकों की संख्या बढ़ाकर 175 कर ली है. वह सीनियर मैक्स कटेगरी में लीड कर रहे हैं.
फरीदाबाद के मानव शर्मा जिन्हें शाहान ने पहले राउंड में दोयम साबित किया था, ने दूसरे राउंड से अपने खाते में दो अंक और डाले. वह प्री-फाइनल में दूसरे और फाइनल रेस में पहले स्थान पर रहे, पेरेग्रीन रेसिंग टीम के चालक मानव के खाते में अब 173 अंक हो गए हैं और चालकों की सूची में दूसरे स्थान पर काबिज हैं. एमस्पोर्ट के ही बाला प्रशांत ने दोनों रेसों में पांचवां स्थान पाया और कुल 78 अंक अपनी झोली में डाले. इस तरह वह 160 अंकों के साथ तालिका में तीसरे स्थान पर विराजमान हैं. नियर मैक्स कटेगरी में बिरेल आर्ट टीम के चालकों का बोलबाला रहा. मिहिर ने इस टीम का नेतृत्व किया.
मिहिर ने हालांकि अच्छी शुरुआत नहीं की थी क्योकि वह पहली रेस में चौथे स्थान पर रहे थे. इसके बाद हालांकि मिहिर ने फाइनल रेस में दूसरा स्थान हासिल करते हुए अपनी झोली में 83 अंक डाले और अपने कुल अंकों की संख्या को 172 तक ले गए. वह अंकों के आधार पर अपनी ही टीम के साथी रिशोन की बराबरी पर हैं. रिशोन ने दिन के दोनों रेस अपने नाम करते हुए 89 अंक अपनी झोली में डाले.  रुहान अल्वा को तीसरा स्थान प्राप्त है. वह दोनों रेसों में तीसरे स्थान पर रहे और अपनी झोली में 82 अंक डालने में सफल रहे. उनके खाते में कुल 165 अंक हैं.माइक्रो मैक्स कटेगरी में पेरेग्रीन रेसिंग के इशान मधेश ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दोनोें रेसों में जीत हासिल की. उनके खाते में अब तुक 178 अंक हो गए हैं. उनके टीम के साथी जाग्रत देतरोजा ने 166 अंकों के साथ दूसरा स्थान हासिल कर रखा है जबकि बिरेल आर्ट टीम के अंशुल साई शिवकुमार 157 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *