अयोध्या फैसले के बाद बागपत में युवक का हंगामा, मेरठ में भी चार गिरफ्तार

अयोध्या प्रकरण में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद कुछ लोगों द्वारा माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई। मेरठ में इस संबंध में चार युवकों को गिरफ्तार किया गया जबकि बागपत जनपद में एक युवक ने जमकर हंगामा काटा। मेरठ में फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने के मामले में सिविल लाइन थाने की पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार, आरोपी युवक लक्ष्मण शर्मा है। वह मूल रूप से मथुरा में थाना नौहझील के ग्राम भगवान गढ़ी का रहने वाला है। आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

उधर, नौचंदी थाने की पुलिस ने अदालत का फैसला आने के बाद धारा 144 का उल्लंघन करते हुए आतिशबाजी करने के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा ब्रह्मपुरी क्षेत्र में पुलिस ने अखिल भारतीय हिंदू महासभा के कार्यालय को सील करते हुए राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अशोक शर्मा को नजरबंद कर दिया है। एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि मेरठ में चार युवकों को गिरफ्तार किया गया है , शांति व्यवस्था बनी हुई है।

बागपत में बड़ौत रोड पर एक युवक ने दूसरे पक्ष की दुकान के सामने राम मंदिर पर फैसला आने के बाद हंगामा किया। जिसे वहां सादा वर्दी में मौजूद पुलिसकर्मियों ने दबोच लिया। इस दौरान युवक पुलिस से छूटकर भाग निकला, जिसे किसी तरह से पीछा कर दबोचा गया।

दुकान के सामने युवक ने नारे लगाए और दूसरे पक्ष की ओर इशारा व गाली-गलौज करते हुए कहा कि राम मंदिर बन गया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी। सीओ ओमपाल का कहना है कि युवक नशे की हालत में है, उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *