अमिताभ बच्चन ने लगाए ‘हर हर महादेव’ के जयकारे,महाकाल की फोटो शेयर कर लिखी खास बात

New Delhi: आज का दिन बहुत ही खास और शुभ हैं, क्योंकि आज भगवान शिव शंकर का दिन हैं। जी हां आज महाशिवरात्रि का खास और शुभ दिन है। आज के दिन शिव मंदिरों में भक्तों की भीड़ देखने के लायक है। आज हर कोई भोलेनाथ की भक्ति में लीन है। मंदिर से लेकर घरों तक बाबा भोलेनाथ के ही जयकारे है। वहीं बॉलीवुड भी कहा बाबा भोलेनाथ की भक्ति में पीछे रहने वाला है। बॉलीवुड स्टार्स भी सोशल मीडिया पर फैंस को महाशिवरात्रि की बधाई दे रहे हैं।

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर बधाई दी है। अमिताभ ने सोशल मीडिया पर 3 फोटोज शेयर की हैं। तीनों ही फोटोज बाबा भोलेनाथ की हैं। वहीं फोटोज को शेयर करते हुए अमिताभ ने कैप्शन में लिखा-ओम नम: शिवाय…हर हर महादेव..महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं..। फैंस भी कमेंट कर अमिताभ बच्चन को महाशिवात्रि की बधाई दे रहे हैं।

इससे पहले अक्षय कुमार,राजकुमार राव,मल्लिका शेरावत जैसे स्टार्स भी महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दे चुके हैं। अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर भगवान की शिव की तस्वीर के की है।जो इस समय सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीर में अक्षय दीवार पर बने शिव की पेटिंग को पूरी श्रद्धा के साथ देख रहे हैं। इस तस्वीर के साथ अक्षय ने अपने फैंस को कैप्शन में महाशिवरात्रि की बधाई दी। अक्षय कैप्शन में लिखा-“यह महाशिवरात्रि, भगवान शिव आपको और आपके परिवार को शांति और समृद्धि के साथ आशीर्वाद दे- हर हर महादेव”..।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *