Bigg Boss 13: क्या नकली थी आसिम- सिद्धार्थ की लड़ाई? जानिए सच्चाई

सलमान खान स्टारर टीवी शो बिग बॉस 13 किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है। हाल ही में शो के एक एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम के बीच झगड़ा देखने को मिला था। इस झगड़े का क्लिप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। लेकिन अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं जिससे ये लग रहा है कि ये झगड़ा दर्शकों की आंखों में सिर्फ धूल झोंकने के लिए था।

दरअसल बिग बॉस 13 के पक्के दोस्त कहे जाने वाले सिद्धार्थ और आसिम के बीच 20 नवंबर को दर्शकों को लड़ाई देखने को मिली। एक छोटी से बात को लेकर दोनों आपस में भिड़ गए। लेकिन अब सोशल मीडिया पर कुछ वीडियोज सामने आए हैं, जिसमें सिद्धार्थ आसिम को जान-बूझकर झगड़ा करने के लिए कहते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला बार बार आसिम को झगड़ा करने के लिए कह रहे हैं। लेकिन आसिम बार बार मना कर रहे हैं। वहीं सिद्धार्थ फिर भी आसिम पर जानबूझकर लड़ने का दवाब बनाते दिख रहे हैं। ऐसे में अब हर किसी के दिमाग में यही सवाल है कि क्या मंगलवार को आसिम और सिद्धार्थ की लड़ाई झूठी थी।

हालांकि इस बार में अभी कुछ भी साफ नहीं कहा जा सकता है क्योंकि दोनों के बीच हुई लड़ाई को देख ऐसा कहना थोड़ा मुश्किल है कि दोनों की लड़ाई फेक थी। वहीं लड़ाई के बाद से ही दोनों के रवैया में भी काफी अंतर आ गया है। शो में देखा जा सकता है कि आसिम के ग्रुप में शेफाली और हिमांशी खुराना आ गई हैं। वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला घर की कंटेस्टेंट शहनाज गिल के साथ आगे का प्लान बनाते नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर आसिम और सिद्धार्थ की दोस्ती को लोग खूब पसंद कर रहे थे। लेकिन दोनों की लड़ाई से दोनों के ही फैंस थोड़ा परेशान हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी फैंस दोनों की वापस दोस्ती के लिए बात कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *