स्पोर्ट्स कमेंटेटर भी रह चुकी है मिया खलीफा, ये बातें नहीं होंगी मालूम

एडल्ट फिल्म स्टार मिया खलीफा ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रॉबर्ट सेंडबर्ग से सगाई कर ली है. रॉबर्ट सेंडबर्ग पेशे से एक शेफ हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर खुद के द्वारा बनाई गई डिशेज की ढेरों तस्वीरें शेयर की हुई हैं. मिया ने वैवाहिक जीवन की ओर कदम बढ़ा दिया है और अपने पति के साथ तमाम तस्वीरें भी शेयर की हैं. उनके बारे में ज्यादातर लोग बस इतना ही जानते हैं कि वह एक पोर्न स्टार हैं और एडल्ट वीडियोज शूट करती हैं. लेकिन आज हम आपको मिया के बारे में कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जो आपको शायद ही मालूम होंगी.

मिया 10 फरवरी 1993 को लेबनान के बेरट में पैदा हुई और साल 2001 में उनका परिवार अमेरिका शिफ्ट हो गया. मिया को South Lebanon conflict के चलते अपनी जमीन छोड़नी पड़ी थी. मिया और उनका परिवार कैथॉलिक था. वह एक बहुत ही धार्मिक महिला थीं लेकिन वक्त और हालातों के साथ मिया ने इस सब को पीछे छोड़ दिया.

मिया ने एक इंटरव्यू में बताया था कि स्कूल के दिनों में बाकी लड़कियां उन्हें दादागिरी दिखाया करती थीं. वह बदसूरत और सांवली होने के लिए उनका मजाक उड़ातीं और उनके साथ मारपीट करतीं. सितंबर 2011 को वर्ल्ड ट्रेड सेंटर पर हुए हमले के बाद यह घटनाएं और ज्यादा बढ़ गई थीं.

मिया को ज्यादातर लोग सिर्फ एडल्ट स्टार के तौर पर जानते हैं लेकिन कम ही लोगों को पता है कि उन्होंने एक स्पोर्ट्स कमेंटेटर के तौर पर भी काम किया है. मिया ने एक आर्मी स्कूल से पढ़ाई की है और इसके बाद वह आगे की पढ़ाई करने के लिए टेक्सास चली गईं. उन्होंने यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्सास से ग्रेजुएशन की है.

कॉलेज के दिनों में मिया एक बारटेंडर के तौर पर पार्ट टाइम काम किया करती थीं. जहां तक उनके पोर्न इंडस्ट्री में जाने का सवाल है तो इसके पीछे भी एक कहानी है. मिया ने साल अक्टूबर 2014 में इस इंडस्ट्री में कदम रखा था. उनका हिजाब वाला वीडियो सबसे ज्यादा वायरल हुआ था.

इस वीडियो को वायरल होने और पोर्नहब पर नंबर वन बनने के बाद उन्हें जान से मारे जाने की धमकियां मिलनी शुरू हो गई थीं. कई इस्लामिक ऑर्गनाइजेशन्स ने उन्हें इस मुद्दे पर घेरा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *