सेक्रेट गेम्स 2 की शूटिंग छोड़कर भागना चाहती थी : सुरवीन चावला

मुम्बई : बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सुरवीन चावला ने सुपरहिट वेब सीरीज के दूसरे संस्करण सेक्रेट गेम्स 2 पर बड़ा खुलासा किया है. पार्च्ड फेम इस अभिनेत्री ने बताया है कि इस वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान उन्हें कितनी मुश्किलात का सामना करना पड़ा. कई मर्तबे तो ऐसा हुआ जब उन्हें सेट से भाग जाने का जी हुआ. सुरवीन सेक्रेट गेम्स 2 में जोजो के किरदार में होंगी. सेक्रेट गेम्स 2 आगामी 15 अगस्त से प्रसारित किया जाएगा.
उल्लेखनीय है हेट स्टोरी 2 की स्टार सुरवीन चावला अपने हॉट सीन्स के लिए जानी जाती हैं. लेकिन उन्होंने बताया कि प्रेगनेंट होने के बाद कई तरह की मनोदशाओं में जीना ठीक नहीं होता. जब एक महिला प्रेगनेंट होती है तो वो उसके मन अपने ही तरह की भावनाएं उमड़-घुमड़ रही होती हैं. ऐसे में किसी और किरदार में ढलने काफी परेशानी होती है. जानकारी के अनुसार फिल्म में उनका किरदार जोजो नाम की एक शातिर युवती का है. वो दिमागी तौर पर लोगों से खेलते नजर आएगी. यहां तक वह गणेश गायतोंडे को चकमा देने में कामयाब होगी. सेक्रेट गेम्स 2 के प्रचार-प्रसार के दौरान अभिनेत्री सुरवीन चावला ने अपनी आपबीती सुनाई है. उन्होंने बताया कि शूटिंग के दौरान ऐसे कई मौके आए जब मुझे सबकुछ छोड़कर वहां से भाग जाऊं. खासकर के ऐसे सीन्स में जब दिमागी और शारीरिक तौर पर बहुत ज्यादा थकाऊ सीन्स होते थे. उन्होंने बताया कि गर्भवती होने के बाद कुछ सीन्स ऐसे होते हैं जिन्हें करने का बिल्कुल दिल गवाही नहीं देता. लेकिन स्क्रिपट की डिमांउ पर करना पड़ा. तब हालत एकदम खराब हो जाती थी.
उल्लेखनीय है कि सुरवीन चावला के किरदार जोजो को सेक्रेट गेम्स के पहले सीजन में ही दिखा दिया गया था. हालांकि तब सुरवीन के किरदार जोजो की छोटी कहानी ही दिखाई गई थी. दूसरे सीजन में किरदार को विस्तार दिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *