सुशांत सिंह को रिया चक्रवर्ती ने दिया था दवाइयों का ओवरडोज!

पटना : दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने अपनी कम्प्लेन में रिया चक्रवर्ती समेत रिया के भाई और परिवार पर भी आरोप लगाया कि पूरा परिवार मिलकर सुशांत का पैसा लूट रहा था. उन्होंने कई बेहद गंभीर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. उन्होंने एफआईआर कॉपी में कुल पांच पहलुओं की जांच एसआईटी द्वारा कराने की मांग की है—

सुशांत सिंह राजपूत को पागल घोषित करने की तैयारी में थी रिया : सुशांत सिंह राजपूत को पागल घोषित करने की तैयारी में था. सुशांत के पिता ने अपनी एफआईआर में बताया कि वह बुज़ुर्ग है. ज्यादा भाग दौड़ नहीं कर सकते. इसलिए उन्होंने यह एफआईआर अब पटना में दी है. सुशांत से कुछ ही दिन की मुलाकात में सबसे पहले रिया ने सुशांत का पहला घर भूत प्रेत बताकर बदलवा दिया. उसके बाद जिस घर में सुशांत शिफ्ट हुए, उसमें रिया का पूरा परिवार साथ रहने लगा. रिया का परिवार सुशांत का मानसिक संतुलन ख़राब बताने लगा.


सुशांत सिंह को दिया गया था दवाइयों का ओवरडोज : एफआईआर में कहा गया कि सुशांत को पागल खाने भेजने की तैयारी थी. रिया ने बिना वजह उसकी दवाइयां शुरू की और कहा उसे डेंगू हुआ है. बाद में दवाइयों का ओवरडोज देकर उनकी मानसिक हालत को खराब की गई.
रिया ने सुशांत को दिलाया था नया नंबर : रिया ने सुशांत का मोबाइल नंबर तक बदल दिया, ताकि सुशांत पुराने लोगों और अपने परिवार से दूर रहे. सुशांत के अकाउंट से रिया और उसके परिवार के पूरे खर्चे निकल रहे थे. रिया ने करोड़ों रुपये भी गायब किए. वह सुशांत को पागल खाने भेजने की तैयारी में थी. फ़िल्म के ऑफर्स भी इसी शर्त पर हां कराती थी, जिसमें उसे सुशांत के साथ हीरोइन बनने का मौक़ा मिले.


रिया ने बदनाम करने और बर्बाद करने की दी थी धमकी : पिता का कहना है कि सुशांत केरल में अपने दोस्त महेश शेट्टी के साथ खेती का काम शुरू करने वाला था, लेकिन रिया ने उस पर दबाब बनाया हुआ था. सुशांत की सुसाइड से कुछ दिन पहले रिया पूरा समान सुशांत के क्रेडिट कार्ड और ज़रूरी काग़ज़ात लेकर घर से चली गई. रिया सुशांत को धमकी देकर गई थी कि वह जल्दी ही मीडिया में सुशांत की मेडिकल रिपोर्ट बताएगी, ताकि मीडिया सुशांत को पागल समझेगा और फिर सुशांत को कोई काम नहीं देगा. इसी बात को लेकर सुशांत आत्महत्या से पहले काफ़ी परेशान थे और उन्होंने अपनी बहन को भी बुलाया था.

सुशांत को घर वालों से रिया ने कर दिया था दूर : सुशांत की बहन के बच्चे छोटे है. इसलिए वह कई दिन रहकर चली गयी थी. उन्होंने सुशांत को समझाया था कि ऐसा कुछ नहीं होगा, जबकि रिया सुशांत के तमाम कागज़ात और पैसे रख सुशांत को लगातार मीडिया में जाने की धमकी देकर उकसा रही थी कि सुशांत आत्महत्या कर ले. सुशांत ने रिया के घर छोड़ने के बाद भी उसे फ़ोन किया, क्योंकि वह धमकी देकर गई थी. लेकिन रिया ने सुशांत का नंबर ब्लॉक कर दिया था. सुशांत के पिता का यह भी आरोप है कि रिया के परिवार ने उनके घर के नौकर तक बदल दिए थे. सुशांत दिसंबर में अपनी बहन से मिलने गए थे. लेकिन रिया ने लगातार फोन कर दबाव बनाया और उसे वापस मुंबई बुला लिया.

The post सुशांत सिंह को रिया चक्रवर्ती ने दिया था दवाइयों का ओवरडोज! appeared first on Dastak Times.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *