साथ निभाना साथिया 2 में हर्ष नागर और स्नेहा जैन निभाएंगे मुख्य जोड़ी की भूमिका

मुम्बई : कुछ दिन पहले चर्चित टेलीविज़न प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा ने घोषणा की थी कि उनका लोकप्रिय टीवी शो साथ निभाना साथिया जल्द ही आने वाले दिनों में दूसरे सीजन के साथ टेलीविज़न पर लौटेगा।

हाल ही में आई की इस खबर ने दर्शकों को उत्साहित किया और इसके बारे में अधिक जानने के लिए उन्हें उत्सुक किया। जबकि रूपल पटेल (कोकिला), देवोलीना भट्टाचार्जी (गोपी बहू) और मोहम्मद नाज़िम (अहम) पहले सीज़न से अपनी भूमिकाओं को दोहराते नज़र आएंगे, इस बात को लेकर काफी अटकलें लगाई गई हैं कि शो में युवा मुख्य जोड़ी की भूमिका कौन निभाएगा। जानी-मानी निर्माता, रश्मि शर्मा ने हाल ही में इन सभी अटकलों पर पूर्ण विराम लगा दिया, जिसमें यह खुलासा किया गया कि आगामी शो में मुख्य जोड़ी की भूमिका निभाने के लिए हर्ष नागर और स्नेहा जैन को फाइनल किया गया है।


आगामी शो और नए लीड के बारे में बात करते हुए, निर्माता रश्मि शर्मा कहती हैं, “शो का दूसरा सीजन हमेशा हमारे दिमाग में था, लेकिन इतना ही नहीं इस शो के री रन से मिली प्रतिक्रिया को देखते हुए और हमारे शो पर बने रैप सॉन्ग ने हमारे शो और भी पॉप्युलर बना दिया। इन सबने मुझे इस शो के एक और सीज़न के साथ लौटने के लिए प्रेरित किया। हालांकि, लीड के लिए ऑडिशन करना मुश्किल था, क्योंकि यह सब महामारी के कारण ऑनलाइन हुआ था। लेकिन शुक्र है कि अब हमारी कास्ट फाइनल हो गई है।

अभिनेता हर्ष नागर, अनंत की भूमिका निभाएंगे जिन्होंने पहले भी कुछ धारावाहिक किए हैं, स्नेहा जैन, जिन्हें गेहना के रूप में देखा जाएगा वह हिंदी टेलीविजन पर नई हैं पर उन्होंने गुजराती धारावाहिक और थिएटर किए हैं। प्रतिष्ठित मोदी परिवार इस सीजन में भी फीचर करेगा और कहानी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होगा।” अब, प्रशंसकों के लिए यह अच्छी खबर है क्योंकि निर्माताओं ने आखिरकार अपनी कास्ट को फाइनलाईज़ कर लिया है और जल्द ही वह इस नए सत्र की शूटिंग शुरू करेंगे। जल्द ही स्टार प्लस पर प्रसारित होगा ‘साथ निभाना साथिया 2 अपने नए सीजन के साथ।

The post साथ निभाना साथिया 2 में हर्ष नागर और स्नेहा जैन निभाएंगे मुख्य जोड़ी की भूमिका appeared first on Dastak Times.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *