शिल्पा शेट्टी का खुलासा, बोलीं- ‘शमिता के डेब्यू पर लगा अब नहीं देगा मुझे कोई काम’

साल 2020 अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के लिए खुशियों भरा रहा। हाल ही में वो दूसरी बार मां बनीं तो कई साल बाद फिर से बॉलीवुड में कदम रखने को एकदम तैयार हैं। शिल्पा की ही तरह उनकी छोटी बहन शमिता ने भी फिल्मों में हाथ आजमाया लेकिन उतनी कामयाब नहीं हो पाईं जितनी कि शिल्पा। अपनी छोटी बहन के डेब्यू को लेकर शिल्पा ने बड़ा खुलासा किया है।

शिल्पा ने ये खुलासा एक शो में किया था। इस शो का नाम ‘नो मोर सीक्रेट सीजन 2’ है। इस शो में शिल्पा ने बताया कि जब ‘मोहब्बतें’ फिल्म से शमिता बॉलीवुड में डेब्यू कर रही थीं तो वो असुरक्षित महसूस कर रही थीं। ये फिल्म 2000 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लेकर अभिनेत्री ने कहा- ‘मुझे हमेशा यही लगता है कि वो मुझसे देखने में ज्यादा अच्छी है, गोरी भी है। बेहतर अभिनेत्री और डांसर भी है। मैं इस शो में इस बात को स्वीकारना चाहती हूं कि जब वो डेब्यू कर रही थी तो उस वक्त मुझे ऐसा लग रहा था कि अब मुझे कोई भी काम नहीं देगा।’

शिल्पा ने आगे कहा- ‘मैं स्कूल में स्पोर्ट्स में अच्छी थी। जब सिनेमाजगत में आई तो यहां सब कुछ अलग था। मुझे अपनी पहचान बनाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा। मुझे पता है लोग तुलना करते हैं लेकिन मीडिया मेरे प्रति हमेशा कठोर रही।’

शिल्पा आखिरी बार ‘अपने’ फिल्म में दिखी थीं। वहीं अब एक बार फिर से शिल्पा ‘निकम्मा’ फिल्म के जरिए बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। ‘निकम्मा’ फिल्म का निर्देशन साबिर खान कर रहे हैं। इसमें शिल्पा के अलावा अभिमन्यु दसानी भी हैं।

अभिमन्यु ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे हैं। अभिमन्यु ने ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ फिल्म से डेब्यू किया था। जिसमें उनके साथ राधिका मदान लीड रोल में थीं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *