शादी करने आए लड़के ने किया शहनाज़ गिल को रिजेक्ट, गौतम गुलाटी ने लगाई फटकार

बिग बॉस 13’ की सबसे बड़े एंटरनेटर शहनाज़ कौर गिल इस वक्त कलर्स के नए शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में नजर आ रही हैं। शहनाज़ इस शो में अपने दूल्हा ढूंढ रही हैं, लेकिन दूल्हा मिलने से पहले उन्हें एक झटका लगने वाला है। झटका भी ऐसा जो सना ने सोचा नहीं होगा। इधर शहनाज़ पांच लड़कों में से किसी एक को चुनने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं, उधर एक कंटेस्टेंट ने खुद उन्हें रिजेक्ट कर दिया है।

जी हां, शहनाज से शादी करने आए डॉ. मंयक नाम के एक कंटेस्टेंट ने शहनाज़ को रिजेक्ट करते हुए कहा कि वो इतने दिन से इस घर में हैं, लेकिन शहनाज़ कोई खास इंटरेस्ट नहीं दिखाया है किसी में भी। उन्होंने अभी तक किसी से भी अकेले मिलकर ये जानने की कोशिश नहीं की कि हम करते क्या हैं। कलर्स ने अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है जिसमें गौतम शो के होस्ट बनकर आए हैं। गौतम फुलऑन एंटरटेनिंग तरीके से शो में एंट्री करते हैं। इसके बाद वो शहनाज़ को फटकार लगाते हैं।

गौतम, शहनाज़ से कहते हैं, ‘एक बंदे का समझ आता है, दो का समझ आता है, तीन का समझ आता है लेकिन आपके लिए कोई लड़का ज्यादा कोशिश नहीं कर रहा है तो गलती कुछ आपकी भी हो सकती है’। इस पर शहनाज़ कहती हैं कि ‘मैं इन्हें अटेंशन नहीं दूंगी, मैं सबको बुलाती हूं और कहती हैं कि मस्ती करते हैं’। जवाब में गौतम कहते हैं कि ‘ये फन शो नहीं है ये यहां आपके लिए हैं और आप यहां इनके लिए’। इसके बाद गौतम पूछते हैं कि क्या कोई लड़का शहनाज़ को रिजेक्ट करना चाहता है??? तो मयंक अपना हाथ उठा देते हैं कहते हैं शहनाज़ खुद हमें जानने की कोशिश ही नहीं कर ही हैं।

मयंक की बात सुनकर शहनाज़ गुस्सा हो जाती हैं और कहती हैं कि ये कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट करना चाहते हैं, ये मेरा शो है। इतना सुनते हैं गौतम गुस्से में शहनाज़ से कहते हैं ‘ये शो सिर्फ आपका नहीं है इनका भी है आप यहां सबकी बेइज्जती कर रही हैं’। अब इसके बाद क्या होगा ये आपको एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *