रिलीज हुआ अक्षय कुमार की ‘केसरी’ का पहला गाना, ‘सानू केहंदी’ पर झूमते नजर आए जवान

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों खूब सुर्खियों में छाए हुए हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म केसरी का ट्रेलर पिछले दिनों रिलीज हुआ था। जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। जिसके बाद अब इस फिल्म का पहला गाना रिलीज हो गया है। ये एक मस्ती भरा गाना है। जिसका नाम “सानू केहंदी” है। म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल पर इस गाने को अपलोड किया गया है। सोशल मीडिया पर इसे बेहद पॉजिटिव रिएक्शन मिल रहे हैं।

आपको बता दें कि सानू केहंदी गाने को बृजेश शांडिल्य और रोमी ने गाया है। कुमार ने इसे अपनी बेहतरीन आवाज दी है। इस तनिष्क बागची के संगीत है। अक्षय कुमार की फिल्म केसरी सिनेमाघरों में21 मार्च को रिलीज हो रही है। ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। फिल्म का ट्रेलर अब तक 10वें नंबर पर ट्रेंड में है। फिल्म के ट्रेलर को 3 करोड़ 15 लाख से भी अधिक बार देखा गया है। अधय कुमार के जबरदस्त एक्शन देखने के लिए दरेशक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बता दें कि अनुराग सिंह ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। ये उन 21 जवानों की स्टोरी है। 10,000 अफगानों के खिलाफ जिन्होंने युद्ध लड़ा था। अक्षय के अपोजिट इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी। जानकारी दे दें कि साल 1897 में हुई सारागढ़ी की लड़ाई पर इस फिल्म की कहानी बेस्ड है। ब्रिटिश भारतीय सेना के 21 सिख जवानों ने इस लड़ाई में 10 हजार अफगानी सैनिकों से लोहा लिया था। सिख जवान इस लड़ाई में शहीद हो गए थे। इतिहास की सबसे कठिन लड़ाई में से ये एक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *