ये हैं बॉलीवुड कि वो 10 फिल्में जिन्हें हर वर्ग के दर्शक को एक बार जरूर देखना चाहिए

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में बनी हैं। लेकिन कुछ फिल्में ऐसी होती है, जिनकी कहानियां बहुत ही प्रेरणादायक हैं और इन फिल्मों को हर वर्ग के दर्शकों को देखना चाहिए।

पीकू

इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और भूमिका में नजर आए। ये फिल्म पिता और पुत्री के रिश्ते पर आधारित है, जिसको दर्शकों ने बहुत पसंद किया।

पिंक

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में नजर आए। इस फिल्म में दिखाया गया कि छेड़खानी किए जाने के बाद एक लड़की अपने दोस्तों के साथ राजनेता के भतीजे के विरुद्ध FIR करने की कोशिश करती है। लेकिन उसको काफी मुसीबत झेलनी पड़ती है।

तेरे संग

इस फिल्म में टीनएज लव स्टोरी को दिखाया गया। फिल्म में दिखाया गया कि एक 15 साल की लड़की 17 साल के लड़के के करीब आ जाती है और प्रेग्नेंट हो जाती है।

लज्जा

इस फिल्म में माधुरी दीक्षित, मनीषा कोइराला और महिमा चौधरी जैसे कई सितारे मुख्य भूमिका में नजर आए। ये फिल्म बहुत ही शानदार थी।

फैशन

इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिका में नजर आईं। मधुर भंडारकर के निर्देशन में बनी ये फिल्म काफी शानदार है।

दामिनी

इस फिल्म में मीनाक्षी शेषाद्री ने मुख्य भूमिका निभाई। फिल्म में दिखाया गया कि कैसे एक औरत सच्चाई का साथ देते हुए अपने देवर को सजा दिलवाती है।

क्वीन

कंगना रनौत की फिल्म क्वीन को खूब पसंद किया गया। इस फिल्म में दिखाया गया कि अगर लड़की चाहे तो वह कुछ भी कर सकती है, उसको किसी के सहारे की जरूरत नहीं पड़ती।

अर्थ

ये फिल्म 1982 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में महेश भट्ट, परवीन बॉबी, कुलभूषण और स्मिता पाटिल जैसे कई सितारे मुख्य भूमिका में नजर आए।

क्या कहना

इस फिल्म में प्रीति जिंटा और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में नजर आए। फिल्म में दिखाया गया कि जब लड़की बिना शादी के मां बन जाती है तो उसे काफी मुश्किलें झेलनी पड़ती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *