मदद के लिए आगे आए रजनीकांत, दान किए 50 लाख रुपये

कोरोना वायरस के प्रकोप को रोकने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने 25 मार्च से पूरे देश को लॉकडाउन का आदेश दिया है। एक तरफ जहां देश लॉकडाउन है तो वहीं पिछले लंबे वक्त से ही फिल्मों और टीवी शोज के शूट भी रोक दिए गए थे। ऐसे में फिल्म उद्योग में दिहाड़ी मजदूरों को आर्थिक दिक्कतों का सामना न करना पड़े इसलिए कई सितारें अपने स्तर से उनकी मदद कर रहे हैं। इस लिस्ट में अब सुपरस्टार रजनीकांत का भी नाम शामिल हो गया है।

फिल्मों के साथ ही साथ आम मुद्दों और समस्याओं पर हमेशा खुलकर सामने आने वाले रजनीकांत एक बार फिर मदद के लिए खुलकर सामने आए हैं। दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने के लिए सुरपस्टार रजनीकांत ने पचास लाख रुपये दान में दिए हैं।

दरअसल हाल ही में फिल्म इम्प्लाइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया (एफईएफएसआई) के अध्यक्ष आरके सेल्वमनी ने एक प्रेस रिलीज के माध्यम से अपील की थी। इस अपील में दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग से जुड़े सदस्यों को आर्थिक मदद देने की बात कही गई थी, जो दिहाड़ी मजदूरी के तौर पर काम करते हैं और जिनकी आय के सभी साधन अभी बंद हैं।

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस प्रेस रिलीज के जारी होने के कुछ वक्त के बाद ही सूर्या, कार्ति और उनके पिता शिवकुमार ने दस लाख रुपये दान में दिए। वहीं बात में अभिनेता सिवाकार्तिकेयन ने भी दस लाख रुपये दान में दिए हैं। इसके साथ ही अब सुपरस्टार रजनीकांत की ओर से पचास लाख और विजय सेतुपति की ओर से दस लाख रुपये एफईएफएसआई के सदस्यों को दान में दिया गया है।

वहीं रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेता पार्थिपन और प्रकाश राज ने 25 किलो के चावल की कई बोरियां उपलब्ध कराई हैं। गौरतलब है कि साउथ के दिग्गज सितारों की ओर से दिहाड़ी मजदूरों को एक बड़ी मदद मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *