बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने बच्चे की डिलीवरी के लिए लिया सी-सेक्शन का सहारा

मां बनना हर महिला के लिए दुनिया का सबसे बड़ा सुख होता है। 9 महीने बच्चे को कोख में रखने के बाद जब वह अपने बच्चे को जन्म देती है तो यह काफी सुखद एहसास होता है। लेकिन बच्चे को जन्म देने का दो तरीके हैं- पहला प्राकृतिक तरीका और दूसरा तरीका सिजेरियन सेक्शन, जिसे सी-सेक्शन भी कहते है। बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियों ने अपने बच्चे को जन्म देने के लिए सी-सेक्शन का सहारा लिया।

लारा दत्ता

लारा दत्ता ने 2011 में महेश भूपति से शादी की। लारा दत्ता ने बताया कि उन्होंने अपने बच्चे को जन्म देने के लिए सी-सेक्शन का सहारा लिया।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रहीं। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने 2009 में राज कुंद्रा से शादी की। शिल्पा ने 2012 में अपने बेटे को जन्म दिया। शिल्पा ने विवान को जन्म देने के लिए सिजेरियन सेक्शन का सहारा लिया।

मंदिरा बेदी

मंदिरा बेदी जानी-मानी अभिनेत्री हैं ।मंदिरा बेदी ने भी अपने बेटे की डिलीवरी के लिए सिजेरियन सेक्शन का सहारा लिया था।

करीना कपूर खान

करीना कपूर खान ने 2012 में सैफ अली खान के साथ शादी की। करीना ने 2016 में तैमूर अली खान को जन्म दिया। तैमूर की डिलीवरी के लिए करीना ने सी-सेक्शन का सहारा लिया था।

काजोल

काजोल और अजय देवगन की जोड़ी काफी मशहूर है। काजोल का एक बेटा और एक बेटी है। काजोल ने न्यासा को प्राकृतिक रूप से जन्म दिया था। लेकिन युग की डिलीवरी के लिए काजोल ने सी-सेक्शन का सहारा लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *