फोटोशूट के लिए ट्रोल होने के पर सारा अली खान के बचाव में उतरे जावेद अख्तर

एक्ट्रेस सारा अली खान ने केदारनाथ और सिंबा जैसी अपनी बैक टू बैक फिल्मों के साथ बॉलीवुड जगत में सुर्खियां बटोर रही है। अब उनकी एंट्री विज्ञापन जगत में भी हो गई है।  वहीं अब सारा  मैगज़ीन फोटोशूट में  भी डेब्यू कर चुकी है। हाल ही में सारा ने फिल्मफेयर के लिए फोटो शूट भी करवाया।

इस फोटोशूट में सारा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। लेकिन कुछ लोगों को सारा का यह फोटोशूट पसंद नहीं आया जिसके चलते लोगों ने सारा को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। दरअसल तस्वीर में अफ्रीकन शख्स को सारा के पीछे खड़ा करना लोगों को पसंद नहीं आया। वहीं लोगों के लिए यह फोटोशूट रंगभेद की ओर इशारा करता है। देखिए उस तस्वीर को।

वहीं सारा अली खान के बचाव में गीतकार और पटकथा लेखक जावेद अख्तर आएं। जावेद अख्तर ने लिखा मुझे यह समझ में नहीं आ रहा है कि मासाई जनजाति के साथ सारा की तस्वीर के बारे में “नस्लीय” क्या है। उन्होने आगे लिखा है “जो लोग इसे लेकर आपत्ति जता रहे हैं उनके दिमाग में शैतानी है।” देखिए उन्होने किस तरह से ट्रोलर की बोलती बंद की है।

वहीं सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो जल्द ही वह शानदार निर्देशकों में से  एक इम्तियाज अली की अगली लव स्‍टोरी फिल्‍म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ पर्दे पर कार्तिक आर्यन रोमांस करते नज़र आएंगे। सारा और कार्तिक के अलावा फिल्‍म में एक्‍टर रणदीप हुडा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *