फूटा इमरान हाश्मी का गुस्सा, कहा- ‘यह सब इसलिए हो रहा है क्योंकि…’

आजकल कोरोना वायरस का ख़ौफ़ फैला हुआ है सभी इससे डरकर अपने अपने घरों में बैठें है फिर वह आम लोग हो या सेलेब्स. इस समय सभी को अपने अपने घरों में देखा जा रहा है. इस समय कोरोना वायरस से कई देश परेशान हैं. आप सभी जानते ही हैं कि भारत में भी इस वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है. ऐसे में कई सेलेब्स इस समय अपने अपने वीडियो और फोटोज को शेयर कर रहे हैं और लोगों से घरों में रहने के लिए अपील कर रहे हैं.

वहीँ अब हाल ही में इमरान हाशमी ने कोरोना वायरस को लेकर एक ट्वीट किया है. हाल ही में बॉलीवुड के किसिंग किंग कहे जाने वाले इमरान ने लिखा, ”और यह सब इसलिए हो रहा है क्योंकि यहां से हजारों मील दूर कुछ लोग चमगादड़ को खाकर अजीब पाक अुनभव करना चाहते थे.” इसी के साथ इमरान के इस ट्वीट से कोरोना वायरस को लेकर उनका गुस्सा साफ पता चल रहा है. आप सभी को बता दें कि भारत में कुल मामले 700 के करीब पहुंच चुके हैं और स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने प्रेस वार्ता में गुरुवार को बताया कि ‘संक्रमण की बढ़ोतरी की दर में कमी के संकेत दिख रहे हैं.’ अगर बात करें दूसरे पहलु के बारे में तो कई समुदाय में अब तक संक्रमण नहीं फैला है.

वहीँ बीते शुक्रवार को राजस्थान के भिलवाड़ा में एक और शख्स की कोरोना से मौत हो गई और शख्स किड्नी की बीमारी और ब्लड प्रेशर से पीड़ित था. आप सभी को अगर इमरान की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बताए तो वह लास्ट फिल्म ‘द बॉडी’ में नजर आए थे लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. इसी के साथ मिली जानकारी के मुताबिक अब वह फिल्म ‘चेहरे’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं. इस फिल्म को बहुत ही बेहतरीन कहा जा रहा है लेकिन अब यह बेहतरीन है या नहीं यह तो रिलीज के बाद ही साबित होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *