दीपिका ने बताया आखिरी बार श्रीदेवी से इस बारे में हुई थी बात-चीत

श्रीदेवी को दुनिया से अलविदा कहे 2 साल होने को जा रहा है । 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल में उनका निधन हो गया था । श्रीदेवी परिवार की एक शादी में शामिल होने के लिए दुबई गई थीं । श्रीदेवी की याद में बोनी ने एक किताब लॉन्च की । दीपिका पादुकोण ने भी इस लॉन्च इवेंट में शिरकत की। साथ ही श्रीदेवी के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की ।

दीपिका पादुकोण ने यहां श्रीदेवी की जीवनी के विमोचन के मौके पर बताया कि वो श्रीदेवी को वह चैंपियन मानती थीं। उन्होंने कहा- ‘2007 में जब मैंने करियर शुरू किया, तब से वह मुझे मेरी हर फिल्म की रिलीज के बाद मैसेज करती थीं। वो सारे मैसेज मेरे पास आज भी हैं।’

दीपिका ने आगे कहा- ‘हमारे संबंध इतने अच्छे थे कि हम घरों की भी बात करते थे । आखिरी बार जब हम मिले थे तो घर पर रहने वाले स्टाफ से होने वाली परेशानी पर बात कर रहे थे।’ दीपिका ने कहा कि वह एक ऐसी एक्ट्रेस थीं, जो व्यक्तिगत स्तर पर भी मुझे प्रिय थीं। इस कार्यक्रम में दीपिका पादुकोण साड़ी पहन पहुंची थीं ।

श्रीदेवी को याद कर बोनी कपूर ईवेंट में सबके सामने रोने लगे। दीपिका के कंधे पर सिर रखकर बोनी को रोते देखा गया । दीपिका ने उन्हें शांत किया । इस किताब का नाम ‘श्रीदेवी- द इटरनल स्क्रीन गॉडेस’ है। जिसके लेखक सत्यार्थ नायक हैं।दीपिका ने बताया कि जब बोनी कपूर ने उनसे पूछा कि वह उनकी पत्नी किताब लॉन्च में आएगी तो मैने तुंरत हां कर दी।

इसके साथ ही दीपिका ने कहा कि उन्हें काफी सम्मानित महसूस हो रहा है कि उन्हें श्रीदेवी की किताब लॉन्च करने का मौका मिला। बता दें कि श्रीदेवी हिंदी सिनेमा की पहली फीमेल सुपरस्टार थीं । श्रीदेवी के यूं अचानक चले जाने से ना केवल फिल्म जगत, बल्कि हर देशवासी हैरान था। उनके निधन के बाद तमाम सितारों ने उनके साथ बिताए पल और संस्मरण साझा किए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *