तांडव : किसी को आहत करने का कोई इरादा नहीं था : निर्देशक अली अब्बास जफर

तांडव : किसी को आहत करने का कोई इरादा नहीं था : निर्देशक अली अब्बास जफर

मुंबई : हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज वेब सीरीज ‘तांडव’ लगातार चर्चा और विवादों में है। सैफ अली खान और डिंपल कपाड़िया के अलावा सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, डिनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, मोहम्मद जीशान अय्यूब, गौहर खान और कृतिका कामरा जैसे कलाकारों से सजी यह वेब सीरीज इसी साल 15 जनवरी को रिलीज हुई है। कई लोगों एवं संगठनों का कहना है कि अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस वेब सीरीज के कुछ दृश्यों में हिन्दू धर्म और हिन्दू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाया गया है।

बोले अली अब्बास जफर

सीरीज पर बढ़ते विवाद को देखते हुए मेकर्स ने इसके लिए फैंस से माफी मांगी है। अली अब्बास जफर ने हाल ही में आधिकारिक बयान सोशल मीडिया पर जारी करते हुए बिना शर्त उन लोगों से माफी मांगी है, जो इससे आहत हुए हैं।

अली अब्बास जफर ने लिखा

हम लगातार दर्शकों के रिएक्शन्स को मॉनिटर कर रहे हैं और आज सूचना और प्रसारण मंत्रालय के साथ चर्चा के दौरान हमें बताया गया कि वेब सीरीज को लेकर लगातार शिकायतें दर्ज कराई जा रही हैं।हमारी वेब सीरीज तांडव एक फिक्शन है, जिसका किसी भी जीवित व्यक्ति या मामले के साथ समानता होना संयोग मात्र है। वेब सीरीज की कास्ट और क्रू किसी की भावनाएं आहत नहीं करना चाहती थीं। हम सभी धर्म, जाति और संप्रदायों का सम्मान करते हैं, जिन लोगें की भावनाएं हमारी वेब सीरीज की वजह से आहत हुई हैं, हम उनसे माफी मांगते हैं।’

ये भी पढ़ें :- जौहर ट्रस्ट को 70 हेक्टेयर दी गई सरकारी जमीन योगी सरकार ने ली वापस – Dastak Times 

  1. देशदुनियाकी ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंorg  के साथ।
  2. फेसबुकपरफॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटरपरपर फॉलों करनेके लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथहीदेश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनलकेलिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos

वेब सीरीज ‘तांडव’ के लगातार विवादों में घिरने से इसे काफी नुकसान हुआ है। कई जगह इसके अभिनेता सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया और सुनील ग्रोवर सहित 32 फिल्मी हस्तियों पर केस दर्ज किया गया है। वेब सीरीज में हिंदू देवी-देवताओं का उपहास उड़ाने और समाज में जातिवाद को बढ़ावा दिए जाने का आरोप लगा है। इस माफीनामे के बाद यह देखना बाकी है कि यह मामला कितना शांत होता है।

The post तांडव : किसी को आहत करने का कोई इरादा नहीं था : निर्देशक अली अब्बास जफर appeared first on Dastak Times.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *