ट्रोल होने के बाद सोनम कपूर ने अब देश में चल रहे तनाव पर जाहिर किए अपने जज्बात, कही ये बात

पुलावामा मे हुए आतंकी हमले में 40 जवानों की शहादत ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। वहीं एयरस्ट्राइक के ज़रिए भारतीय वायुसेना ने भी पाकिस्तान में जाकर आतंकियों के ठिकाने को तहस नहस कर दिया। इतना ही नहीं पाकिस्तान द्वारा किए गए हवाई हमले का भी इंडियन एयर फोर्स ने मुंह तोड़ जवाब दिया। हालांकि इस जवाबी कार्यवाही के दौरान भारतीय एयरफोर्स के विंग अभिनंदन वर्धमान  पाकिस्तान में फंस गए थें। फिलहाल वह लौट आए हैं और वहीं पूरा देश यहां तक कि बॉलीवुड भी इस अभिनंदन की बहादुरी पर गर्व कर रहा।

वहीं हाल ही में एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी आतंकवाद को लेकर अपनी बात सोशल मीडिया पर जाहिर की। दरअसल सोनम ने ट्वीटर पर अपना नाम बदल कर जोया सिंह सोलंकी कर लिया है।

यह उनकी अगली फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ पर आधारित है। सोनम कपूर ने लिखा, “मैं आतंकवाद के किसी भी रूप के खिलाफ हूं, खासकर जब वो राज्य जो इसे प्रायोजित करते हो। हम एक लोकतांत्रिक देश में रहते हैं और हमे पूरा हक है कि दूसरे की भावनाओं को आहत पहुंचाए बिना अपनी बात रखने का। दुनिया में हर एक धर्म में रूढीवादी लोग हैं और हमारा चुनाव ही रास्ते से भटके हुए हमारे भाई बहनों से हमे अलग बनाता है। मैं पूरी तरह से निष्पक्ष हूं और भारत के नैतिक मूल्यों का समर्थन करती हूं”।

बता दें कि हाल ही में सोनम कपूर आहूजा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसे लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था। वहीं सोनम के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अगली फिल्म ‘जोया फैक्टर’ है। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *