क्रिसमस पर होगा रणवीर कपूर और सलमान का मुकाबला:‘ब्रह्मास्त्र’ वर्सिज ‘दबंग 3′

बॉलीवुड के की फिल्म जब रिलीज होने वाली हो तो कोई बड़ा फिल्ममेकर इनसे टकराने की गलती नहीं करता। ऐसा इसलिए नहीं कि सल्लू मियां किसी के अपने साथ फिल्म रिलीज करने पर लड़ाई-झगड़ा करते हैं बल्कि हकीकत तो यह है कि उनकी फैंस फॉलोइंग इतनी दमदार है कि इनकी फिल्म के आगे कोई फिल्म बॉक्स कार्यालय पर टिकती ही नहीं। का बड़ा क्लैश होने जा रहा है। जी हां! 2019 की क्रिसमस पर रणबीर कपूर व सलमान खान की फिल्में टकराने जा रही हैं।

कल सलमान खान ने अपनी मोस्ट ऑफ द मोस्ट अवेटेड फिल्म सीरीज के तीसरे भाग ‘दबंग 3’ को रिलीज करने की घोषणा कर दी है। सलमान खान इस फिल्म को क्रिसमस 2019 पर रिलीज करने की तैयारी में हैं। वह मार्च के पहले हफ्ते से इस फिल्म की शूटिंग में जुटने वाले हैं। सलमान ने बताया है कि वह अपनी इस फिल्म को लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं।

लेकिन सलमान के इस बड़े ऐलान के बाद से यह बात भी साफ हो चुकी है कि क्रिसमस पर बॉलीवुड का बिगेस्ट बॉलीवुड क्लैश होने जा रहा है। क्योंकि आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि करण जौहर के प्रोड्क्शन हाउस में बन रही अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित रणबीर कपूर व आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ भी रिलीज होने जा रही है। हाल ही में मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का लोगो कुंभ मेले में लॉन्च किया गया था।

यही वजह है कि ट्रेड पंडित ‘ब्रह्मास्त्र’ वर्सिज ‘दबंग’ को वर्ष 2019 का सबसे बड़ा क्लैश मान रहे हैं। बताते चलें कि जहां ‘ब्रह्मास्त्र’ एक बिग बजट सुपरहीरोज के कॉन्सेप्ट वाली फिल्म है, वहीं ‘दबंग 3’ उन फिल्मों में से एक है जिनका इंतजार दर्शक कई वर्ष से कर रहे हैं। हालांकि राहत की बात यह है कि सलमान खान ने अभी अपनी रिलीज डेट का कोई खुलासा नहीं किया है। जिससे अनुमान लगाया जा सकता है कि शायद यह दोनों मेकर्स एक सप्ताह का अंतर लेकर फिल्म को रिलीज करने का निर्णय लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *