कंगना रनौत ने की बालीवुड सितारों पर लगाये गम्भीर आरोप

मुम्बई : हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री को लेकर अक्सर बेबाक बयान देने वाली कंगना रनौत ने एक बार फिर बॉलिवुड स्टार्स पर हमला बोला है। इस बार उन्होंने सितारों की सूखे से जूझ रहे चेन्नै पर कुछ नहीं बोलने को लेकर आलोचना की है। बताया जा रहा है कि कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में बात की थी।

कंगना ने कहा कि यह बड़ा ही निराशाजनक है कि फिल्म इंडस्ट्री चुनिंदा सामाजिक मुद्दों पर ही अपनी राय रखती है। ऐक्ट्रेस को लगता है कि इंडस्ट्री का पूरा ध्यान सिर्फ खुद पर रहता है और उनका जुनून भी गलत चीजों को लेकर है। कंगना रनौत ने कहा कि जब फिल्मों को लेकर कोई परेशानी होती है तो सेंसर बोर्ड में पिटिशन डाली जाती है लेकिन लोकल और सोशल मुद्दों को लेकर ऐसा कुछ नहीं किया जाता। अमेजन के जंगलों में लगी आग के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा कि यह काफी दुखद घटना है। इसे लेकर काफी कुछ कहा गया लेकिन लोकल सामाजिक मुद्दों को लेकर कोई भी सोशल पोस्ट नहीं किया गया।


कंगना ने मुंबई के आरे में मेट्रो-3 का कारशेड बनाने के लिए मुंबई मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटिड द्वारा करीब 2,000 पेड़ों को काटने के प्रस्ताव पर भी बात की। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे को लेकर भला किसी ने कोई याचिका क्यों नहीं लगाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *