कंगना रनौत-जर्नलिस्ट विवाद: कंगना ने माफी मांगने से किया मना, कहा- प्लीज मुझे बैन करो. VIDEO

कंगना रनौत और जर्नलिस्ट का विवाद काफी बढ़ गया है। दरअसल, गिल्ड ऑफ इंडिया ने कंगना की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ को पूरी तरह बायकॉट करने का फैसला किया है। संस्था ने फैसला किया है कि कंगना को मीडिया कवरेज नहीं दिया जाएगा। एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड ऑफ इंडिया नामक संस्था ने फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर को एक लेटर लिखा है जिसमें फिल्म को पूरी तरह बायकॉट करने और इसे कोई मीडिया कवरेज नहीं देने की बात कही गई है। इसके साथ ही गिल्ड ने उनसे सार्वजनिक तौर पर माफी की मांग की है।

मामला बढ़ता देख एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस ने बालाजी टेलीफिलम्स ने सोशल मीडिया पर एक ऑफिशयल स्टेटमेंट जारी करके माफी मांगी, लेकिन कंगना ने माफी मांगने से मना कर दिया है।

दरअसल, कंगना की बहन रंगोली ने ट्विटर पर कंगना का वीडियो शेयर किया है जिसमें कंगना ने इस पूरे मामले पर अपनी बात रखी है। 

क्या है मामला?

दरअसल, हाल ही में कंगना रनौत ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के गाने ‘वखरा स्वैग’ की प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इस दौरान एक पत्रकार के साथ उनकी बहस हो गई थी जो बाद में काफी बढ़ गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना ने पत्रकार से कहा, ‘तुम तो हमारे दुश्मन बन गए हो यार। बड़ी घटिया बातें लिख रहे हो।कितनी ज्यादा गंदी-गंदी बातें लिख रहे हो। इतना गंदा सोचते कैसे हो।’

पत्रकार द्वारा इस बात का विरोध करने पर कंगना ने कहा, ‘तुम्हारे लिए ऐसा करना ठीक है? तुमने कहा कि मैं जिंगोस्टिक महिला हूं, जिसने मणिकर्णिका बनाई है। क्या राष्ट्रवाद पर फिल्म बनाकर मैंने कोई गलती कर दी?’ इसके बाद कंगना रनौत की काफी निंदा शुरू हो गई और सोशल मीडिया पर इस बर्ताव के लिए कंगना से माफी की मांग होने लगी’।

देखें वीडियो-

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *