इस फिल्म को पर लगी रोक को हटा दिया सरकार ने

शिवसेना के दिवंगत नेता बालासाहब ठाकरे पर बनने वाली बायोपिक का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया। ठाकरे के ट्रेलर में जिस तरह से मुंबई बम धमाके और राम मंदिर विवाद को दर्शाया है, उस पर सेंसर बोर्ड को आपत्ति थी। परन्तु अब खबर आ रही है कि ठाकरे के हिंदी वर्जन को सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिल गई है।

प्रधानमंत्री मुद्रा योजना के अंतर्गत केवल आधार कार्ड से 50 हजार से 10 लाख तक का लोन बिना ब्याज के लेने के लिए यहाँ क्लिक करें |

फिल्म का नया गाना भी हुआ लॉन्च

जानकारी के लिए बता दें की कल फिल्म का गाना लांच किया गया। इस मौके पर फिल्म के लेखक व निर्माता शिवसेना सांसद ने बताया, बाला साहब दूसरों को सेंसर किया करते थे। हमें हिंदी भाषा के लिए क्लीयरेंस मिल गया है। कल या परसों में हम फिल्म के मराठी वर्जन को सेंसर बोर्ड के पास भेज रहे हैं। सांसद संजय राउत के साथ-साथ उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे भी इस मौके पर मौजूद थे।

गाना हिट होगा : उद्धव

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शिव सेना चीफ उद्धव ठाकरे ने फिल्म का टाइटल ट्रैक लॉन्च किया और लॉन्चिंग के दौरान बताया कि जब मैं यह गाना सुन रहा था तब रिकॉर्डिंग के दौरान मैंने उद्धव से कहा था कि यह गाना बहुत बड़ा हिट होगा। बता दें फिल्म का निर्देशन मनसे नेता अभिजीत पानसे कर रहे हैं। वही फिल्म के कुछ लुक पहले ही सामने आ चुके हैं। जिसमें नवाज हूबहू बाला साहब ठाकरे लग रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *