अनूप जलोटा ने बेटा बेटी मैट्रिमोनी डॉट कॉम लॉन्च किया

मुम्बई : भजन सम्राट अनूप जलोटा, देवाशीष सरगम राज जो बेटा बेटी मैट्रिमोनी के संस्थापक और निर्देशक और विश्व प्रसिद्ध ज्योतिषी सुवासित राज ने एक नई मैट्रिमोनियल वेबसाइट ब्रांड की शुरुआत की, जिसका नाम betabetimatrimony.com है। बेटा बेटी मैट्रिमोनी सर्वश्रेष्ठ और सबसे बड़ी ऑनलाइन मैचमैकिंग वेबसाइटों में से एक है, जो पूरी दुनिया में अपने वास्तविक सदस्यों की प्रोफ़ाइल के लिए जानी जाती है। मैट्रिमोनियल साइट की स्थापना वर्ष 2020 में निर्देशक देवाशीष सरगम (राज) द्वारा की गई थी। देवाशीष बॉलीवुड में एक फिल्म लेखक और निर्देशक हैं।

अनूप जलोटा ने कहा कि मैं देवाशीष सरगम को लंबे समय से जानता हूं और महसूस करता हूं कि बाज़ार में इस तरह के वास्तविक वैवाहिक ब्रांड का समर्थन किया जाना चाहिए, जिसमें मैट्रिमोनी के लिए बाज़ार के अन्य बड़े ब्रांड नाम हैं। साइटें केवल एक अच्छे कारण या कार्रवाई के लिए बिना किसी विचार के विज्ञापनों का लक्ष्य रखती हैं, जबकि बेटा बेटी मैट्रिमोनी न केवल व्यक्तियों को उनके संभावित मैचों को खोजने में मदद करेगी, बल्कि एक कारण और अच्छे कारण के साथ कार्य करेगी। देवाशीष सरगम ने कहा कि इसे लॉन्च करने के पीछे हमारा मुख्य विचार लोगों को वास्तविक, प्रामाणिक और परिपूर्ण मैच प्रदान करना है।

साइट ने बहुत लोकप्रिय और विश्व प्रसिद्ध ज्योतिषी पंडित सुवासित राज को साइन किया है जो 40 से अधिक वर्षों से इस क्षेत्र में हैं। उन्होंने कुंडलियों के मिलान में कई सेलेब्स और बड़े व्यापारिक टाइफून की भी मदद की है और कई बॉलीवुड स्टार जोड़े में से कुछ के लिए एक सलाहकार भी हैं जिनमें से प्रसिद्ध बॉलीवुड जोड़ी सैफ अली खान और करीना कपूर खान शामिल हैं। पंजीकरण के लिए betabetimatrimony.com पर जाना होगा।

The post अनूप जलोटा ने बेटा बेटी मैट्रिमोनी डॉट कॉम लॉन्च किया appeared first on Dastak Times.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *