अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ के टीजर पर ISRO का रिएक्शन

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल का टीजर रिलीज हो चुका है. मूवी में अक्षय कुमार वैज्ञानिक राकेश धवन का रोल निभाते दिखेंगे. सोशल मीडिया पर फिल्म के टीजर को काफी पसंद किया जा रहा है. मिशन मंगल के टीजर पर अब ISRO (इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गेनाइजेशन) का भी रिएक्शन आ गया है.

इसरो के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से अक्षय कुमार की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा गया है- ”एक देश. एक सपना. इंडिया स्पेस का सुपरपावर बनने वाला है. चंद्रयान 2 का सपना साकार होने के में कम ही दिन बचे हैं.” मालूम हो इसरो 14 जुलाई को चंद्रयान 2 लॉन्च करने वाला है. वहीं अक्षय कुमार की ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी.

मिशन मंगल को जगन शक्ति ने डायरेक्ट किया है. अक्षय कुमार के अलावा फिल्म में तापसी पन्नू, विद्या बालन, शरमन जोशी, कीर्ति कुल्हारी, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन अहम रोल में दिखेंगे. मूवी मिशन मंगल की ऐतिहासिक घटना पर बेस्ड है. जहां भारत के स्पेस मिशन की सच्ची कहानी दिखाई जाएगी.

सोशल मीडिया पर अक्षय ने खुलासा किया था कि इस मूवी को वे अपनी बेटी के लिए करना चाहते थे. 15 अगस्त के दिन बॉक्स ऑफिस पर तीन बड़ी फिल्मों की भिड़ंत देखने को मिलेगी. अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल के साथ जॉन अब्राहम की बाटला हाउस और प्रभास की साहो रिलीज हो रही है. फिल्मों के अलावा वेबसीरीज सैक्रेड गेम्स 2 भी इसी दिन रिलीज को तैयार है.

देखे वीडियो

View this post on Instagram

Ek Desh. Ek Sapna. Ek Ithihaas. The true story of India’s #SpaceMission to Mars is here. #MissionMangalTeaser out now!  @taapsee @aslisona @balanvidya @sharmanjoshi @nithyamenen @iamkirtikulhari @foxstarhindi #CapeOfGoodFilms #HopeProductions #JaganShakti @isro.in

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on Jul 8, 2019 at 11:00pm PDT

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *