10 पाक क्रिकेटरों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद शाहिद ने देशवासियों से की यह अपील


नई दिल्ली: पिछले कुछ सप्ताह में पाकिस्तान क्रिकेट में कोविड-19 के मामले काफी बढ़े हैं। क्रिकेट से जुड़े लोगों में ही तौफीक उमर पहले ऐसे खिलाड़ी थे, जो कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए। हालांकि अब वह पूरी तरह रिकवर कर चुके हैं। पूर्व ऑल राउंडर शाहिद अफरीदी भी कोरोना पॉजिटिव हैं और फिलहाल आइसोलेशन में हैं। मौजूदा पाकिस्तान क्रिकेट टीम से भी कई खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए हैं। इंग्लैंड दौरे पर जाने वाले पाकिस्तान के 29 में से 10 खिलाड़ी कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐसे में पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी ने देशवासियों से इस वायरस को लेकर एक अपील की है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने सोमवार की रात को तीन खिलाड़ियों के पॉजिटिव पाए जाने का ऐलान किया था। वहीं, मंगलवार को जारी अपडेट के अनुसार सात और खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए जिनमें मोहम्मद हफीज और वहाब रियाज जैसे सीनियर शामिल हैं। बाकी पांच खिलाड़ी काशिफ भट्टी, मोहम्मद हसनेन, फखर जमां, मोहम्मद रिजवान और इमरान खान हैं। सोमवार को शादाब खान, हैदर अली और हारिस राऊफ पॉजिटिव पाए गए थे। पाकिस्तानी टीम को तीन टेस्ट और तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए 28 जून को ब्रिटेन रवाना होना है।

वहीं, खुद कोरोना वायरस की चपेट में आए शाहिद अफरीदी ने सभी क्रिकेटरों के जल्द स्वस्थ होने की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने देशवासियों से भी अपील की है कि इस वायरस को गंभीरता से लें। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, फखर जमां, इमरान खान, काशिफ, हफीज, हसनेन, रिजवान, वहाब और मलंग के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। कृपया अपना ध्यान रखें। सभी पाकिस्तानियों से इसे गंभीरता से लेने का अनुरोध करता हूं। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *