हर्षा भोगले ने कहा- एमएस धोनी ने रियान पराग के पिता को किया था स्टम्पिंग, खोला पूरा दिया राज

हर्षा भोगले ने कहा- एमएस धोनी ने रियान पराग के पिता को किया था स्टम्पिंग, खोला पूरा दिया राज

नमस्कार दोस्तों, राजस्थान रॉयल्स के लिए अभी तक ये आईपीएल बहुत अच्छा नहीं गया है. राजस्थान की टीम ने इस आईपीएल में अभी तक 11 मैच खेले है जिसमें से मात्र 4 मैच में जीत दर्ज कर पायी है. राजस्थान रॉयल्स ने अपने पिछले मुकाबले में युवा रियान पराग के शानदार प्रदर्शन के कारण कोलकाता नाईट राइडर्स को 3 विकेट से हराया था.

इस मैच में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. कोलकाता की टीम की पहले बल्लेबाजी करते समय खराब शुरुआत हुई पहले 10 ओवर में कोलकाता की टीम 3 विकेट गँवा कर 49 रन ही बना पायी थी. लेकिन उसके बाद कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक के 97 रनों की शानदार पारी की बदौलत कोलकाता की टीम 20 ओवर में 6 विकेट गँवा कर 175 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा कर रही राजस्थान रॉयल्स की पारी भी लड़खड़ा गयी लेकिन 17 वर्षीय रियान पराग ने 47 रनों की पारी खेलकर अपने टीम को ये मैच 3 विकेट से जीता दिया था.

सोशल मीडिया पर कुछ समय पहले एक फोटो बहुत वाइरल को रही थी जिसमें धोनी और पराग एक साथ है. इस फोटो में रियान पराग बहुत छोटे नजर आ रहे थे. अब क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले ने एक ट्वीट किया है. जिसमे दिख रहा है कि महेंद्र सिंह धोनी ने रियान पराग के पिता पराग दास को अपनी शुरूआती दौर में स्टंप आउट किया था.

पराग दास उस समय 24 गेंद पर 30 रन बना कर खेल रहे थे. पराग दास उस समय असम के लिए रणजी खेलते थे. धोनी उस समय बिहार के लिए रणजी खेलते थे.

आईपीएल के 25वें मैच में राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया था. इसी मैच से रियान पराग ने अपना आईपीएल पर्दापण किया था. इस मैच में रियान पराग ने 3 ओवर में 24 दिया था और बल्लेबाजी करते समय 16 रन बनाकर शार्दुल ठाकुर की गेंद पर महेंद्र सिंह धोनी को कैच थमा बैठे थे. ये मैच चेन्नई सुपर किंग्स ने 4 विकेट से जीत लिया था.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *