बाबर की जगह अगर कोहली होते तो अबतक सब बात कर रहे होते: नासिर हुसैन


मैनचेस्टर (एजेंसी): इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन का मानना है कि पाकिस्तान के बाबर आजम भी विराट कोहली, स्टीव स्मिथ, केन विलियमसन और जो रूट स्तर के ही बल्लेबाज हैं।ओल्ड ट्रैफर्ड में पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच चल रहे पहले टेस्ट का पहला दिन खराब रोशनी के चलते जल्दी खत्म कर दिया गया। पहले दिन का खेल खत्म होने तक पाकिस्तान का स्कोर दो विकेट पर 139 रन रहा, जिसमें बाबर 69 और सलामी बल्लेबाज शान मसूद 46 रन पर नाबाद रहे। यह बाबर का लगातार पांचवा अर्धशतक था, और उन्होंने पिछली पांच पारियों में 3 शतक भी जड़े हैं। बाबर का इंग्लैंड के खतरनाक तेज गेंदबाजों के ऊपर शानदार खेल देख हुसैन ने कहा कि बाबर के बारे में बात नहीं होगी, क्योंकि वह भारतीय कप्तान विराट कोहली नहीं हैं।

हुसैन ने कहा, “अगर यह लड़का विराट कोहली होता, तो हर कोई इसके बारे में बात कर रहा होता, लेकिन यह बाबर आजम है, इसे बारे में कोई बात नहीं कर रहा है। वह युवा है, ऐलिगेंट है और उसका अपना स्वैग है।” हुसैन ने कहा कि दुनिया फैब फोर (कोहली, विलियमसन, स्मिथ, रूट) की बात करती है, लेकिन अब वक्त आ गया है कि बात फैब 5 की होनी चाहिए और इसमें बाबर को शामिल किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा, “सब फैब 4 के बारे में सोचते हैं, लेकिन यह फैब 5 है और बाबर आजम उसी में है।”

पाकिस्तान के टेस्ट कप्तान अजहर अली ने भी सीरीज से पहले ऐसा ही बयान देते हुए कहा था कि उनके उपकप्तान विराट कोहली और स्टीव स्मिथ के श्रेणी के ही बल्लेबाज हैं। बाबर ने टेस्ट बल्लेबाज बनने में काफी मेहनत की है।

The post बाबर की जगह अगर कोहली होते तो अबतक सब बात कर रहे होते: नासिर हुसैन appeared first on Dastak Times.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *