पाकिस्तान को दिया एक बड़ा झटका इस देश में मैदान में अपना ये कारनामा दिखाकर

डरबन : फिलेंडर की आक्रामक गेंदबाजी दम के पर साउथ अफ्रीका ने पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे टेस्ट में अपनी पकड़ बनानी शुरू कर दी है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका पहली पारी में 262 रन ही बना सकी, लेकिन फिलेंडर ने दिन का खेल खत्म होने तक पाकिस्तान की पहली पारी में 17 रन पर दो विकेट चटका दिए. स्टंप होने तक इमाम उल हक 10 रन पर बनाकर मोहम्मद अब्बास के साथ टिके हुए हैं.

प्रधानमंत्री मुद्रा योजना के अंतर्गत केवल आधार कार्ड से 50 हजार से 10 लाख तक का लोन बिना ब्याज के लेने के लिए यहाँ क्लिक करें |

कुछ ऐसा रहा मुकाबला

प्राप्त जानकारी अनुसार पाकिस्तान गेंदबाजों के सामने मेजबान की शुरुआत भी कुछ खास नहीं रही और 6 रन पर ही कप्तान डीन एल्गर 5 के रूप में पहला विकेट गंवा दिया था. लेकिन इसके बाद मार्करन, हाशिम अमला (41), ब्रूयन (49) और हमजा (41) के शानदार पारी के दम में साउथ अफ्रीका सम्माजनक स्कोर तक पहुंच पाई. इनके अलावा पांच बल्लेबाज दोहरे अंक को भी नहीं छू पाए. डि कॉक सिर्फ 18 रन ही बना सके. फहीम ने 3 विकेट लिए. जबकि शादाब खान को एक सफलता मिली.

फिलेंडर ने झटके विकेट

दिन का खेल समाप्त होने तक फिलेंडर ने मेहमान टीम को दो बड़े झटके दे दिए. फिलेंडर ने शान मसूद और अजहर अली को अपना शिकार बनाया. मसूद 2 रन ही बना सके. जबकि अजहर अली अपना खाता तक नहीं खोल पाए. मोहम्ममद अब्बाज इमाम के साथ क्रीज पर टिके हुए हैं. उन्होंने 13 गेंदों का सामना कर लिया है, लेकिन अभी तक अपना खाता नहीं खोल पाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *