पडिक्कल के लौटने से आरसीबी मजबूत, हैदराबाद के लिये ऐसे हो सकती है टीम



स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल-2021 में बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच चेन्नई में मैच खेला जाएगा. आरसीबी ने इस सीजन की शुरुआत जीत के साथ की है और अब टीम सनराइजर्स हैदराबाद आरसीबी के खिलाफ इस फॉर्म को बनाए रखने के इरादे से उतरेगी.

वही पहले मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन के बाद आरसीबी की बल्लेबाजी प्रतिभाशाली देवदत्त पडिक्कल के लौटने से और मजबूती मिलेगी. पडिक्कल कोरोना से ठीक हो गये है और खेलने के लिये पूरी तरह से फिट है.

पडिक्कल 22 मार्च को कोरोना पॉजिटिव हुए थे और आइसोलेशन में थे. पडिक्कल बुधवार को नहीं भी खेल पाते हैं तो आरसीबी के लिये कोहली और वॉशिंगटन सुंदर पारी का आगाज करेंगे.

आरसीबी आने वाले मैचों में मोहम्मद अजहरुद्दीन और ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर एडम जाम्पा को उतार सकती है. कर्नाटक के 20 वर्षीय बल्लेबाज पडिक्कल ने पिछले सत्र में 15 मैचों में टीम के लिये सर्वाधिक 473 रन बनाये थे.

अपने पहले ही सीजन में उन्होंने पांच अर्धशतक मारे थे. इसके बाद सैयद मुश्ताक अली ट्रोफी में छह मुकाबलों में 218 और विजय हजारे ट्रॉफी में सात मुकाबलों में 737 रन बनाये. पहले मुकाबले में विफल रहने के बाद रजत पाटीदार और सुंदर सनराइजर्स के खिलाफ योगदान देना चाहेंगे.

आरसीबी के लिये बल्लेबाजी की जिम्मेदारी एबी डिविलियर्स और कोहली पर होगी जबकि ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला ग्लेन मैक्सवेल भी पहले मुकाबले में वो सहज दिखे और कप्तान कोहली सहित टीम प्रबंधन का उन्हें समर्थन हासिल हुआ.

मुंबई के खिलाफ मुकाबले में आरसीबी के सभी गेंदबाज किफायती रहे. हर्षल पटेल ने 27 रन देकर पांच विकेट झटके और वो इस प्रदर्शन को दोहराना चाहेंगे. दूसरी तरफ सनराइजर्स के दोनों बल्लेबाज रिधिमान साहा और वॉर्नर केकेआर के खिलाफ विफल रहे.

सनराइजर्स वॉर्नर के साथ पारी के आगाज के लिये जॉनी बेयरस्टो आ सकते है. बेयरस्टो ने पहले मुकाबले में अर्धशतक मारा वही मनीष पांडे ने 44 गेंद में 61 रन की पारी खेली.

केन विलियमसन का इस मुकाबले में खेलना संभव नहीं है क्योंकि कोच ट्रेवर बेलिस ने बोला कि उन्हें पूरी तरह फिट होने में समय लगेगा. भुवनेश्वर कुमार ने केकेआर के खिलाफ काफी रन दिये लेकिन वो ज्यादा समय खराब फॉर्म में रहने वाले गेंदबाजों में से नहीं हैं.

आरसीबी ने पांच बार की विजेता मुंबई इंडियंस को मात अपने अभियान की शुरुआत की. डेविड वॉर्नर की अगुवाई वाली सनराइजर्स को पहले मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स ने हराया.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें dastaktimes.org के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos

The post पडिक्कल के लौटने से आरसीबी मजबूत, हैदराबाद के लिये ऐसे हो सकती है टीम appeared first on Dastak Times.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *