धोनी वर्ल्ड कप के बाद खेलेंगे या नहीं, ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज मैकग्रा ने दिया इसका जवाब


ऑस्ट्रेलिया के महान गेंदबाज ग्लेन मैकग्रा इस वक्त झारखंड की राजधानी और धोनी के गृहनगर रांची में हैं और युवा गेंदबाजों को गेंदबाजी के गुर सिखा रहे हैं। झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित शिविर में वे नए गेंदबाजों को गेंदबाजी टिप्स देने पहुंचे हैं।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 900 से अधिक विकेट लेने वाले ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने धोनी के भविष्य को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि, “उनमें अभी बहुत क्रिकेट बाकी है और उन्हें तब तक क्रिकेट खेलना चाहिए जब तक उनका मन करे”।

युवा गेंदबाजों को तैयार कर रहे मैकग्रा ने धोनी के वर्ल्ड कप के बाद संन्यास लेने की बात पर कहा कि “उन्होंने सीमित ओवर के क्रिकेट में अच्छा काम किया, इसलिए उन्होंने अपना खेल जारी रखते हुए खेलते रहना चाहिए।

रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेलने के बाद वे भारत की तरफ से सबसे अधिक (341) मैच खेलने वाले दूसरे खिलाड़ी बन गए हैं। उनसे अधिक मैच खेलने के मामले में सचिन तेंदुलकर सबसे आगे हैं।

37 साल के धोनी की बल्लेबाजी को लेकर उनकी कई बार आलोचना हुई है और उनके संन्यास की चर्चाएं भी होती रहती हैं। हालांकि इस बार के वर्ल्ड कप में वो टीम के सबसे अनुभवी और उम्रदराज खिलाड़ी हैं और उनसे एक बार फिर से टीम को काफी उम्मीदें हैं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *