दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज एनरिच नोर्ट्जे कोरोना की चपेट में



स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई के खिलाफ अपनी पहली जीत हासिल करने वाली दिल्ली कैपिटल्स को अपने तेज गेंदबाज एनरिच नोर्ट्जे के कोरोना की चपेट में आने से बड़ा झटका लगा है.

पिछले मंगलवार को मुंबई आये नोर्ट्जे ने अपना सात दिन का अनिवार्य आइसोलेशन खत्म किया था. उन्होंने इसके चलते चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल का पहला मुकाबला नहीं खेला था. टीम ने इस मुकाबले में 7 विकेट से जीत हासिल की थी. इस बात की पुष्टि एक समाचार एजेंसी ने की है.

टीम ने दक्षिण अफ्रीका के इस तेज गेंदबाज को इस वर्ष टीम में बरकरार रखा था क्योंकि पिछले सत्र में दिल्ली को फाइनल में पहुंचने में इनका अहम योगदान था.

बीसीसीआई के कोरोना नियमों के मुताबिक किसी प्लेयर या स्टाफ कोरोना की चपेट में आने पर उसमें जिस दिन कोरोना के लक्षण मिले हैं, वो अगले 10 दिनों के लिये बोर्ड द्वारा डिजाइन बायो बबल एरिया में आइसोलेट होता है.

तेज गेंदबाज नोर्ट्जे आईपीएल 2021 में हिस्सा लेने के लिये पाक के खिलाफ वनडे सीरीज छोड़कर आये थे. इस दौरान उन्होंने तीन मुकाबलों की सीरीज के पहले दो मैच खेले.

इसके बाद वे दक्षिण अफ्रीका के अन्य साथी प्लेयर्स के साथ भारत आ गये थे. टीम को तीसरे वनडे में पाकिस्तान टीम के खिलाफ हार मिली और वनडे सीरीज भी हाथ से चली गयी थी.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें dastaktimes.org के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos

The post दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज एनरिच नोर्ट्जे कोरोना की चपेट में appeared first on Dastak Times.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *