क्रिकेट खेलने के लिए मजबूरी में ट्रक में सफर करते थे हार्दिक पंड्या, तस्वीर देख अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने बयां किया अपना दर्द


नई दिल्ली : क्रिकेटर हार्दिक पंड्या पिछले काफी दिनों से क्रिकेट नहीं बल्कि किन्हीं दूसरी वजह से चर्चा में रहते हैं। जैसा कि आप सभी जानते हैं पंड्या आए दिन ही सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करके फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते हैं। कभी वह अपने डॉगी को लेकर तो कभी अपने स्टायलिश अंदाज को लेकर इंटरने सेंसेशन बन जाते हैं। हाल ही में ऑलराउंडर खिलाड़ी ने फोटो शेयरिंग इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बिल्कुल भी पहचान में नहीं आ रहे हैं। तस्वीर काफी साल पुरानी है जिसमें पंड्या बेहद दुबले-पतले दिख रहे हैं। पंड्या ने तस्वीर शेयर अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया। तस्वीर में ब्लैक फुल टीशर्ट पहने हुए ट्रक में सवार दिख रहे हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में पंड्या ने लिखा, ‘यह उस दौर की तस्वीर है, ”जब मैं लोकल मैच खेलने के लिए ट्रक में सवार होकर जाया करता था। इस सफर से मैंने जीवन में काफी कुछ सीखा और यह अब तक का शानदार सफर था। शायद नरक जैसा, लेकिन मैं इस खेल से बहुत प्यार करता हूं।”

पंड्या के इस पोस्ट तक बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी अपने पुराने दिनों को बयां किया। रौतेला ने लिखा ”जब मैं बास्केटबॉल खेला करती थी तब मैं भी इसी तरह ट्रेनों का सफर करती थी।” इस कमेंट के साथ रौतेला ने पंड्या के लिए रेस्पेक्ट का सिंबल भी बनाया। मोहम्मद सिराज ने भी पंड्या के लिए सम्मान जाहिर किया। कुछ घंटे पहले पोस्ट की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिस पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं। इससे पहले भी पंड्या ने अपनी और भाई क्रुणाल पंड्या की कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की थीं। हालांकि अब पंड्या रॉयल अंदाज वाली तस्वीरों को लेकर ज्यादा लोकप्रियता बटोरते हैं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *