इंडिया टीम का यह खिलाडी परेशान हुआ इन छोटे कीड़ों से, उनसे बचने के लिए किया ऐसा काम सुनकर आप सब नही करेंगे यकीन

कहते है एक चींटी हाथी जैसे विशाल जानवर को मौत के घाट उतार सकती है तो फिर इंसान क्या चीज है। अब हाल ही में एक क्रिकेटर को मामूली कीड़ों की वजह से ‘सपनों का महल’ तुड़वाना पड़ा। जी हाँ, भारतीय टीम के महान स्पिनर हरभजन सिंह का छोटे+छोटे कीड़ों ने जीना मुश्किल कर दिया। इसकी वजह से भज्जी को अपनी आलीशान कोठी को भी तुड़वाना पड़ा।

दरअसल, पंजाब के जालंधर में हरभजन की एक आलीशान कोठी है। उन्होंने उस पर बुलडोजर चलवा दिया है। जालंधर के नई बारादरी में पिम्स अस्पताल के पास स्थित क्रिकेटर हरभजन सिंह ने अपनी आलीशान कोठी को तुड़वा दिया है। चर्चा है कि भज्जी ने वास्तुदोष के कारण कोठी को गिराया है। लेकिन भज्जी के बेहद करीबी विक्रम सिद्धू के अनुसार, इसकी वजह वास्तु नहीं बल्कि कुछ और ही है। सिद्धू ने बताया कि छोटी बारादरी को यहां स्थित गन्ना फॉर्म खत्म कर बसाया गया था। कभी खेत होने के कारण वहां सियोंक (दीमक) की समस्या ज्यादा थी। इस प्लॉट पर कोठी तैयार होने के बाद पिछले कुछ सालो में सियोंक ने सारी कोठी बदरंग कर डाली।

उन्होंने कहा भज्जी ने काफी मेहनत से यह घर तैयार करवाया था और इसको सपनों का महल करार दिया था। अब दोबारा से भज्जी इसी जगह पर नए ढंग से अपना घर बनवाएंगे, ताकि दीमक की समस्या ना हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *