इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने कहा-शाहरुख खान कोलकाता नाइट राइडर्स को लेकर बेहद इमोशनल और जुनूनी हैं


नई दिल्ली: शाहरुख खान क्रिकेट के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और खेल के प्रति उनकी यह दीवनगी कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ देखी जा सकती है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान डेविड गॉवर को भी लगता है कि जब फ्रेंचाइजी की बात आती है तो यह सह मालिक आगे से नेतृत्व करता है। कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेट टूर्नामेंट्स पर ब्रेक लगा हुआ है। आईपीएल 2020 को भी अनिश्चिचतकाल के लिए स्थगित किया जा चुका है। ऐसे में क्रिकेटर, पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर सोशल मीडिया के जरिये फैन्स से जुड़े रहने की कोशिश कर रहे हैं।

इसी कड़ी में ग्लोफैंस के साथ क्यू20 सेशन पर प्रशंसकों से बात करते हुए डेविड गॉवर ने शारुख खान की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि भारत में एक बड़ा नाम होने और अलग पेशे से आने के बावजूद ‘बॉलीवुड का बादशाह’ क्रिकेट को लेकर जिस तरह से जुनूनी रहता है, वह काबिले तारीफ है। 

डेविड गॉवर ने कहा, “मैं पिछले साल कोलकाता में था और मुझे कोलकाता नाइट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले जा रहे मैच में आमंत्रित किया गया था। मैं वहां भाषण दे रहा था और वहां से मैं सीधे ईडन गार्डन्स गया। मैच का अंत चल रहा था और मुझे सीधे शाहरुख के पास ले जाया गया। मुझे उनसे मिलाया गया और तब मैंने जाना की वह क्रिकेट के कितने बड़े प्रशंसक हैं। 

उन्होंने कहा, “तब मुझे पता चला कि उनका पहला मोटिव वहां मैच देखना है। वह उस समय बैठकर लंबी बातचीत करने को लेकर ज्यादा परेशान नहीं थे, लेकिन उनसे मिलना अच्छा लगा और मुझे उनकी तरह के लोगों में यही बात अच्छी लगती है। उनकी अपनी इज्जत है, वह देश में काफी सम्मानित हैं। वह क्रिकेट को प्यार करते हैं। यह अविश्वसनीय है। सिर्फ भारत में ही नहीं, इस तरह के लोग यहां इंग्लैड, पूरे विश्व में पाए जाते हैं।”



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *