आलिया की दोस्त से केएल राहुल का अफेयर! सफाई में बोले- मेरा ध्यान सिर्फ क्रिकेट पर


टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल अपने खेल से ज्यादा दूसरी वजहों से चर्चाओं में रहते हैं। हाल ही में राहुल, सुनील शेट्टी की बेटी अतिया शेट्टी को डेट करने को लेकर बी-टाउन में छाए हुए थे, बाद में ऐसी खबरें आने लगी थी जहां यह कहा जा रहा था कि क्रिकेटर आलिया भट्ट की जिगरी दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर को डेट कर रहे हैं।

अब केएल राहुल ने इस खबर अपनी प्रतिक्रिया दी है। केएल राहुल ने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत करते हुए कहा, मैं अखबार पढ़ता ही नहीं हूं, इसलिए नहीं जानता कि मेरे बारे में किसने क्या लिखा? मैं सीख चुका हूं कि निजी जिंदगी को कैसे निजी रखा जा सकता है। फिलहाल मेरा ध्यान क्रिकेट पर है।’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में आकांक्षा ने के.एल राहुल को ‘गली बॉय एक्टर रणवीर सिंह से भी मिलवाया था। हालांकि बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में क्रिकेटर ने इन अफवाहों से किनारा कर लिया है। केएल से सवाल पूछा गया कि वो सिंगल है या नहीं? इस पर केएल राहुल ने जवाब दिया, ‘मैं ये सब नहीं जानता। जब मुझे पता चल जाएगा तो मैं खुद कॉल करके बता दूंगा।’

कौन हैं आकांक्षा रंजन?

आकांक्षा रंजन मॉडल और एक्ट्रेस हैं। उन्हें सोशल मीडिया पर्सनैलिटी और आलिया भट्ट की दोस्त के तौर पर ज्यादा जाना जाता है। उनके पिता शशि रंजन एक्टर और डायरेक्टर हैं। वो FTII (फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया) के अध्यक्ष हैं। आकांक्षा रंजन की बहन अनुष्का भी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। खुद आकांक्षा रंजन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर केएल राहुल के साथ फोटो पोस्ट की हैं।

वेस्टइंडीज में हैं केएल राहुल

मालूम हो कि केएल राहुल भारतीय टीम के साथ वेस्टइंडीज दौरे पर है। 22 अगस्त से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज में वे बतौर ओपनर खेलते दिखेंगे। उनके पास टेस्ट सीरीज में खुद को साबित करने का मौका होगा। वैसे केएल राहुल का प्रैक्टिस मैच में प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। राहुल वेस्टइंडीज ए के खिलाफ 36 रन बनाकर आउट हुए।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *