तहसीलदार पिटाई मामले में भाजपा सांसद के खिलाफ दर्ज हो मामला


लखनऊ। वो पार्टी जो दावा करती है कि उसका चाल-चरित्र और चेहरा सबसे अलग है उसका असली चेहरा एक बार फिर जनता के सामने आ चुका है। कन्नौज में समर्थकों के साथ तहसीलदार के आवास पर घुसकर उनकी पिटाई करके भाजपा के सांसद सुब्रत पाठक ने जाहिर कर दिया है कि सूबे में कानून का नहीं बल्कि भाजपा के नेताओं की गुंडागर्दी का राज चलता है। उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने तहसीलदार की पिटाई के मामले में कड़ा रोष जाहिर किया है। अजय कुमार लल्लू ने कहा कि सुब्रत पाठक ने जनप्रतिनिधि की मर्यादा का उल्लंघन किया है।

उन्होने स्वयं तहसीलदार की पत्नी के सामने उनको जमीन पर पटक-पटककर पिटाई की है। सोचिए जरा, इससे जनता में क्या संदेश जाता है? सांसद के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग करते हुए अजय कुमार लल्लू ने कहा कि तहसीलदार की पिटाई करने वाले भाजपा के गुंडों की कई मोटरसाइकिलें घटनास्थल से बरामद हुई हैं।

कन्नौज / तहसीलदार ने भाजपा सांसद पर ...

इससे जाहिर होता है कि जिनको जनता ने अपनी रक्षा के लिए चुना है, वो जनता के बीच डर फैलाने का काम रहे हैं। बीजेपी के ऐसे नेताओं को जनता का भक्षक कहा जाय तो कोई गलत नहीं होगा। अजय कुमार लल्लू जी ने कहा है कि जिस वक्त जररूत है कि देश के सांसद कोरोना वायरस की लड़ाई में देश की जनता और नौकरशाही के साथ कदम से कदम मिलाकर काम करें, उस वक्त बीजेपी के नेता जनता और नौकरशाही के बीच खौफ पैदा करने का काम कर रहे हैं. इस प्रवृत्ति की उ0प्र0 कांग्रेस तीखी आलोचना करती है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी से सांसद के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए अजय कुमार लल्लू जी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी अपील की है कि ऐसे सांसदों को तुरंत संसद से बाहर का रास्ता दिखाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *