21 जुलाई लव राशिफल: आज प्रेम के मामले में किन राशियों को मिलेगा सितारों का साथ

मेष– प्रेम में रिश्तों के लिए दिन सामान्य है। काम की अधिकता के बाद आज लव पार्टनर के साथ डेट पर जाने का समय निकाल पाएंगे। युवक-युवतियों के लिए दिन उत्तम है। जीवनसाथी का साथ मिलेगा।

वृषभ– एक साथ समय गुजारने का आपके पास मौका है। शाम अच्छी बीतेगी। ऑफिस के कार्यों के कारण लव पार्टनर से मिलने का समय नहीं निकाल पाएंगे। अगर अकेले हैं तो किसी परिचित से मुलाकात हो सकती है। दोस्ती से आगे रिश्ता बढ़ सकता है। विदेश से विवाह का रिश्ता आ सकता है।

मिथुन– आपका आकर्षण आपके लवर को आपकी तरफ आकर्षित करेगा। लव बर्डस के बीच रूठना मनाना चलता रहेगा। अचानक आपके कार्य गति पकड़ सकते हैं। अपने प्रेमी के साथ प्रेम के क्षणों का आनन्द उठा पाएंगे।

कर्क– रिश्तों में बदलाव आ रहा है और वह पहले से बेहतर हो रहे हैं। मधुर व्यवहार करेंगे। जरूरत है अपनी वाणी और खर्चों पर रोक लगाने की। अगर संतान की चाह है तो वह पूरी हो सकती है। पार्टनर अगर विदेश रहता है तो उससे खुशी की खबर प्राप्त होगी।

सिंह– आप सिर्फ सोशल मीडिया तक ही सीमित न रहें, बल्कि मिलकर प्रेम का इजहार करें। शादीशुदा लोगों के लिए दिन अच्छा है। पानी ज्यादा पीएंगे तो सेहत में सुधार आएगा।

कन्या– अगर आप अविवाहित हैं तो प्रेम या विवाह का रिलेशन आगे बढ़ा सकते है। मैरिड कपल के लिए दिन खुशियां लाएगा। सरकारी रुके हुए काम बनेंगे। आज आप सज संवर कर अपने पार्टनर से मिलने जा सकते हैं।

तुला– आज का दिन सरप्राइज भरा रहेगा। दिल एवं प्रेम के संबंधों में मजबूती आएगी। आपके घर में कुछ बदलाव हो सकते हैं। अपने रिलेशन को आप घर परिवार में बताएं। सोशल मीडिया पर चैटिंग कर अपनी पिक्चर अपलोड करेंगे। मैरिड कपल के बीच पैसे को लेकर विवाद हो सकता है।

वृश्चिक – आज आपको लव एवं रोमांस में संयम की जरूरत है। किसी भी चीज की अधिकता रिश्ते को खराब कर सकती है। मित्र या प्रेमी आपके साथ विश्वासघात कर सकता है। नौकरी या व्यवसाय में आपकी कार्यकुशलता सबको खुश करेगी। नए रिलेशनशिप की शुरुआत हो सकती है।

धनु– दिन भाग्यशाली है। लगभग हर क्षेत्र में तरक्की मिलने की संभावना है। आज आपकी मुलाकात किसी मित्र से हो सकती है। जिस व्यक्ति से आप विवाह करना चाहते थे, वह आपको आज प्रपोज कर सकते हैं।

मकर– प्रेम में आपसी विश्वास काफी अहमियत रखता है। रिश्तों में समझदारी से काम लें। आप शादी व प्रेम-संबंधों से कुछ पाना चाहते हैं, यह आपके साथी को पसंद नहीं आएगा। विवाहित दम्पत्ति में आपके घर परिवार की छोटी-छोटी बातों को लेकर अनबन हो सकती है।

कुंभ– आप अकेलापन महसूस कर सकते हैं। नौकरी में चुनौती आ सकती हैं और पुराने मित्र से संबंध बिगड़ सकते हैं। आपको हिम्मत से काम लेने की जरूरत है। प्यार के रिश्ते आशापूर्ण है। आपसी समझ बनाने में कुछ समय लगता है।

मीन– आज का दिन आपमें विश्वास को बढ़ाएगा। आपका लव रिलेशनशिप अब सुंदर और सकारात्मक रूप ले रहा है। आपका जो बंधन टूटने का डर सता रहा था, वह अब धीरे-धीरे खत्म हो जाएगा। यदि आप अकेले हैं तो बंधन में बंधने का मौका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *