हीमैन धर्मेंद्र फिल्मों से दूर हैं खेती करने में बिजी,फैंस से कही दिल की बात

New Delhi:बॉलीवुड के सबस पहले हेंडसम हंक एक्टर धर्मेंद्र इन दिनों बॉलीवुड और फिल्मों की चकाचौंध दुनिया से दूर अपने गांव में रह रहे हैं। जहां बॉलीवुड ही-मैन धर्मेंद्र खेती करने बिजी चल रहे हैं। पिछले काफी दिनों से धर्मेंद्र अपने फिल्मी और शहरी दुनिया से दूर गांव की जिंदगी जी रहे हैं। वहीं इसी बीच धर्मेंद्र का एक वीडियो सामने आया हैं। जो यकीनन ही धर्मेंद्र के फैंस को बहुत ही पसंद आने वाला हैं, औज जिसके चलते धर्मेंद्र सुर्खियों में छाए हुए है।

Quaint Media,Quaint Media consultant pvt ltd,Quaint Media archives,Quaint Media pvt ltd archives,Live India Hindi,Live News

बता दें कि धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले स्टार्स में से एक हैं। हाल ही में धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर की हैं जो इस समय सोशल मीडिया पर आग की तेजी के साथ वायरल हो रही हैं। वैसे धर्मेंद्र का ये वीडियो है ही इसी लायक की इसका वायरल होना बनता था। यकीन मानिए धर्मेंद्र का ये वीडियो आपको भी बहुत ही पसंद आएगा। बता दें कि इस वीडियों में धर्मेंद्र एक खाट पर बैठे हुए हैं, और अपने हाथों में एक थाली लेकर बैठे हैं। वीडियो में धर्मेंद्र थाली के सामन को हाथ में लेते हुए कह रहे हैं कि ये मैथी हैं इसे मैंने उगाया काटा और सुखाया अब इसके पराठे बनाउगा और घी, मक्खन के साथ खाउंगा। पता नहीं क्यूं आप लोगों से ये सारी बातें शेयर करने का मन करता हैं।

मैं मैथी के पराठे खाउंगा…….

मैं मैथी के पराठे खाउंगा…….

Live Gossip यांनी वर पोस्ट केले मंगळवार, २६ फेब्रुवारी, २०१९

वहीं अपनी इस वीडियो के साथ धर्मेंद्र ने एक कैप्शन भी दिया। जिसमें धर्मेंद्र ने लिखा- “वह मेरे दरवाजे पर दस्तक दे रहा है लेकिन मैं बूढ़े आदमी को अपने अंदर नहीं आने दूंगा। अभी तो मैं जवान हूं, जिन्हें जवाब नहीं दे सका उनके लिए प्यार भरा पैगाम।” बता दें कि धर्मेंद्र पिछले काफी समय सुर्खियों में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *