लव राशिफल 23 जुलाई: प्रेम के मामले में किन राशियों को मिलेगा सितारों का साथ

मेष- नए लव रिलेशन बनने की संभावना है। अधिक काम की वजह से प्रेमी से बहस हो सकती है। जीवनसाथी को साथ समय अच्छा बीतेगा। कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं।

वृषभ- लव रिलेशन में नवीनता लव लाइफ में ताज़गी लाएगी। जीवनसाथी के साथ कुछ नया प्लान बना सकते हैं। किसी बात को लेकर आपको अपने प्यार पर संदेह हो सकता है।

मिथुन-पति-पत्नी में किसी बात को लेकर मनमुटाव हो सकता है। कोई नई खबर आ सकती है। आज किसी नए मित्र से मुलाकात हो सकती है। माता से कुछ लाभ हो सकते हैं।

कर्क- पार्टनर की नौकरी में तरक्की आ सकती है। काम में व्यस्त रहने से जीवनसाथी को समय नहीं दे पाएंगे। जिस कारण रिलेशन में पुरानी चली आ रही गलतफमियां बढ़ सकती है। अगर आपका साथी आपसे दूर चला गया है तो वापस आ सकता है। विद्यार्थियों के लिए दिन अनुकूल नहीं। बच्चे की तबीयत खराब हो सकती है।

सिंह- प्रेम और नौकरी दोनों में परेशानी हो सकती है। बेटे के काम में तरक्की हो सकती है। लव रिलेशन में आपके सम्पर्क, मित्र आपकी छवि को बिगाड़ सकते हैं। पति- पत्नी में ससुराल पक्ष को लेकर तनाव रहेगा। शांत रहने की कोशिश करें।

कन्या– बच्चों के कारण परेशान रहेंगे। भावनात्मक रिश्तों को सुधारने के लिए पुरानी बातों को भूलना पड़ सकता है। अपनी ईगो को दूर रख कर आपसी गलतफहमी दूर करें। शेयर सट्टे से नुकसान हो सकता है। नौकरी के कारण प्रेमी से दूरियां बढ़ेंगी। युवक-युवतियों को नया साथी मिल सकता है।

तुला- आज दिन बेहतरीन है मन की मुराद पूरी हो सकती है। विवाह का प्रस्ताव आ सकता है। विदेश यात्रा का भी संयोग बन रहा है। यात्रा में कुछ अंजान लोगों से मुलाकात हो सकती है। किसी भी अनजान व्यक्ति के साथ दोस्ती न बढ़ाएं।

वृश्चिक– शादीशुदा लोगों के लिए दिन अच्छा है। कुछ नई खबर खुशखबरी मिल सकती है। बाहर घूमने का भी प्लान बना सकते हैं।

धनु– मूड रोमांटिक है लवर के साथ डेट का प्रोग्राम बन सकता है लव पार्टनर कनफ्यूज हो सकता है। उसका साथ दे वे आपसे मदद की आशा करेगा। अन मैरिड कपल या लिव इन रिलेशन में रहने वाले कपल के लिये दिन उत्तम है।

मकर– प्रेमी के साथ सेलिब्रेट करने का दिन। शादी के लिए परिवार वालों का सपोर्ट मिलेगा। आपका मन थोड़ा विचलित रहेगा। रिलेशन में अनबन हो सकती है। थकान महसूस करेंगे। विवाहित दम्पत्ति में प्रेम की मधुरता कम होगी। जीवन साथी के कारण धन का आगमन भी हो सकता है। जीवन साथी की नौकरी में आंच आ सकती है।

कुंभ- दिन अच्छा रहेगा। पुरानी इच्छाएं पूरी होंगी। अपने व्यवहार और बर्ताव में संयम रखें। अत्यधिक आतुरता या कामुकता रिलेशन खराब कर सकती है। अकेले हैं तो नये मित्र बनेंगे।

मीन– प्रेमी से दूरियां कम होंगी। रोमांटिक लाइफ में रोमांच और मतवालापन रहेगा। रिश्तों में ताजगी लाने के लिए पुरानी सोच को बदलने की जरुरत है। विवाह की डेट टल सकती है। ब्रेकअप हो सकता है। मैरिड है तो परिवार का सहयोग कम मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *