आपकी हस्ती-खेलती शादीशुदा जिंदगी को तबाह कर रही है सौतन, तो आजमाए ये ज्योतिषीय उपाय

हर शादीशुदा महिला की यही ख्वाहिश होती है कि उनके रिश्ते के बीच में कोई तीसरा ना आए। जी हाँ, महिलाऐं चाहती है कि उनके पति की जिन्दगी में दूसरी औरत ना आए जो उसकी सौतन बन जाए। क्योंकि सौतन शादीशुदा महिला की जिंदगी को तबाह कर देती हैं और सभी सुख-चैन छीन लेती हैं। इसलिए आज हम आप महिलाओं के लिए कुछ ऐसे ज्योतिषीय उपाय लेकर आए है जिनकी मदद से सौतन से बड़ी आसानी से छुटकारा पाया जा सकता हैं। तो आइये जानते है इन ज्योतिषीय उपायों के बारे में।

* पति के दूसरी स्त्री के प्रति अकर्षित होने का सामान्य अर्थ में उसकी व्याहता पत्नी के प्रेम में कमी का होना है। इसके लिए तीन इलायची को अपने शरीर से स्पर्श कर उसे पहने हुए परिधान में छिपा लें। साड़ी पहनने वाली स्त्री अंचल के कोने में, या सलवार-सूट वाली स्त्री दुपट्टे के एक कोर में या फिर जींस-टीर्शट जैसी आधुनिक परिधान धारण करने वाली अपने रूमाल के एक कोने में बांधकर रख लें। अगल दिन यानि शनिवार की सुबह उसी इलायची को पीसकर किसी व्यंजन के साथ पति को खिला दें। ऐसा मात्र तीन शुक्रवार को करने से पति का उसकी पत्नी के प्रति वशीकरण हो जाता है और सौतन से खुद-व-खुद मुक्ति मिल जाती है।

* अगर आपको लगता है की आपके पति की नज़र किसी दूसरी महिला पर है, या आप अपनी सौतन से छुटकारा पाना चाहते है तो इसके लिए आप गुरुवार के दिन तीन सो ग्राम बेसन के लड्डू, आते के दो पेड़े, तीन केले व चने की गीली दाल लेकर, किसी गाय को खिला आए, जो अपने बछड़े को दूध पीला रही हो। साथ ही आप प्राथना कर सकती है की जल्द आपके पति दूसरी स्त्री को त्याग दे।

* नारियल, कपूर और धतूरे के बीजो को पीस ले। जब भी आपका पति सामने हो, आप इसका तिलक लगायें। आपका पति आपके प्रेम में पागल होने लगेगा और आपकी सौतन से दूर होने लगेगा। इसको पूरे आत्म-विश्वास के साथ नियमित करें। आपको इससे काफी अच्छा परिणाम प्राप्त होगा।

* गुरुवार या शुक्रवार की रात्रि को या माहवारी के समय रात के 12 बजे पति के सिर के कुछ बाल बिना बताए काट लें। इन्हें किसी ऐसे स्थान पर रख दें जहां किसी अन्य की नज़र न पड़े। कुछ दिनों के पश्चात् इन बालों को जलाकर अपने पैरों से कुचल दें। इस टोटके से आपके पति की बुद्धि में सुधार आएगा। ये टोटका मासिक धर्म के दौरान करेंगीं तो ज्यादा जल्दी और बेहतर असर होगा।

* शुक्ल पक्ष मे रविवार को 5 लौंग शरीर मे ऐसी जगह रखे जहां पसीना आता है। फिर उसे सुखकर चूर्ण बना ले। इस चूर्ण को आप दूध या चाय मे मिलकर पति को पीला दे तो वो आपके वश मे आ जाएगा।

* साबुत उड़द की काली दाल के 38 दाने व चावल के 40 दाने लेकर उन्हे एक गड्डे मे दबा दे, फिर उसके ऊपर से नींबू निचोढ़ते हुए सौतन का नाम लेते हुए प्राथना करे की वो आपके पति से दूर हो जाये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *