ये है एक ऐसी महिला जिसका कद उम्र के साथ घटता ही जा रहा…

बढती उम्र के अनुसार हर व्यक्ति की लम्बाई भी एक सिमित मात्रा तक बढती हैं. लेकिन एक महिला ऐसी है जिसकी बढ़ती उम्र के साथ उसका कद घटता ही जा रहा है. एक महिला एक हादसे का शिकार हुई जिसके चलते उसका कद कम होता जा रहा है और सिर्फ 2 फीट रह गई हैं. तो आइये जानते हैं आखिर ऐसा क्या हुआ इस महिला के साथ.

कानपुर की एक महिला इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. यह महिला अपने घटते हुए कद को लेकर सुर्खियों में है. बता दें, कानपुर के धरऊ गांव निवासी शांति देवी का कद पिछले 25 साल से घट रहा है. आप जानकर हैरान रह जायेंगे कि 25 साल पहले शांति देवी की लंबाई सवा पांच फीट थी जो कि अब मात्र 2 फीट रह गई है. ऐसा उनके साथ एक हादसे में हुआ है. 25 साल पहले शांति देवी के घर के बाहर छप्पर रखा जा रहा था. शांति देवी और घर के अन्य लोग यह काम कर रहे थे, तभी छप्पर की एक धन्नी सरक गई और पूरा छप्पर शांति देवी के ऊपर गिर गया.

इस हादसे में शांति देवी गंभीर रूप से घायल हो गई थी. इलाज के बाद शांति देवी ठीक तो हो गई लेकिन हादसे के 3 माह बाद उसकी हड्डियों में दर्द होने लगा. फिर धीरे धीरे शांति देवी का कद घटना शुरू हो गया. चार महीने में आधा फीट तक लंबाई कम हो गई. डॉक्टर्स ने भी इस पर कुछ कहने से इंकार कर दिया और अब शांति देवी की लंबाई केवल दो फीट बची है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *