बिजनेसमैन की पत्नी के थे 14 ब्वॉयफ्रेंड, पति ने सभी को नोटिस भेजकर मांगा 100 करोड़ का मुआवजा

कोलकाता : एक महिला के कितने अफेयर हो सकते हैं? एक, दो, तीन, चार… लेकिन यहां को एक महिला ने मोहब्बत का दरिया ही बहा दिया। उसके एक-दो नहीं 14-14 ब्वॉयफ्रेंड निकले हैं। अजब अफेयर का ये गजब ट्रेलर कोलकाता का है। हालांकि पत्नी के 14 ब्वॉयफ्रेंड की तलाश करना पति के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था। लिहाजा पति ने अपनी पत्नी के पीछे 1 साल तक जासूस लगाया, तब जाकर 14 ब्वॉयफ्रेंड से बीबी के अफेयर की जानकारी सामने आए।

अब नाराज पति ने अपनी बीबी के सभी 14 ब्वॉयफ्रेंड्स को कोर्ट का नोटिस भेजा है और उन सभी से 100 करोड़ रुपये का मुआवजा मांगा है। महिला का पति कोलकाता का एक बिजनेसमैन है। उसका आरोप है कि इन पुरुषों की वजह से उनका वैवाहिक जीवन बर्बाद हो गया है। समाज में भी उसकी प्रतिष्ठा धूमिल हो गई है, इसलिए उसने अपने कार ड्राइवर को जासूस बना कर सभी के खिलाफ सुबूत जुटा लिए हैं।

पति ने 14 लोगों को अलग- अलग नोटिस भेजा है। उस नोटिस में लिखा है कि नोटिस मिलने के 2 हफ्तों के अंदर अगर मानहानि की क्षति पूर्ति नहीं की गई तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। नोटिस में पति ने बकायदा लिखा है कि मुझे पता चला है कि आप लोगों के मेरी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध हैं और गोपनीय तरीके से मेरी पत्नी के संपर्क में रहते हैं।

आगे उसने लिखा है कि आप सभी को पता है कि वह विवाहित है। साथ ही आप ये भी जानते है कि मैं उसका पति हूं। आप लोगों के अवैध संबंधों से मेरा वैवाहिक जीवन बिखर गया है। मैं तकलीफ में जी रहा हूं और मेरी सामाजिक छवि धूमिल हो गई। आप सब लोगों को मानहानि के तौर पर 2 हफ्तों के अंदर 100 करोड़ रुपए देने होंगे। ऐसा नहीं करने पर आप लोगों के खिलाफ कानूनी तरीके से कदम उठाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *